सभी खबरें

Congress का हाथ थामेंगे BJP के ये दो दिग्गज नेता, CM Kamalnath की मौजूदगी में लेंगे सदस्यता

मध्यप्रदेश – अभी तक कांग्रेस में अनबन और तनातनी की खबरें सामने आ रहीं थी। लेकिन अब बीजेपी में भी हड़कंप मचने वाला हैं। जानकारी के अनुसार बीजेपी के दो दिग्गज नेता कांग्रेस का दामन थामने वाले हैं। खबर है कि इंदौर से भाजपा के दो पूर्व पार्षद शंकर यादव और उस्मान पटेल कांग्रेस में शामिल होंगे। हैरानी की बात ये है कि ये सारा घटनाक्रम तब घट रहा है जब वीडी शर्मा को संगठन की जिम्मेदारी मिली हैं। 

वहीं, दूसरी तरफ नगरीय निकाय चुनाव होने है, ऐसे में अगर बीजेपी के ये दो बड़े नेता कांग्रेस का दामन थाम लेते है तो ये बीजेपी के लिए करारा झटका हो सकता हैं। साथ ही आने वाले दिनों में बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। 

शंकर यादव चल रहे है पार्टी से नाराज़ 

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार छह माह पहले यादव ने पार्टी के प्रति नाराजगी जता दी थी। इसकी वजह थी कुख्यात गुंडे गुल्टू हत्याकांड, जिसमें उनके भाइयाें काे जेल हाे चुकी हैं। यादव चाहते थे कि भाजपा नेताओं की तरफ से उन्हें मदद मिले, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि शंकर यादव को मानाने की भी कवायद तेज़ी से चल रहीं हैं। कहा जा रहा है कि शुक्रवार को पूर्व मेयर मालिनी गौड़ ने भी उनसे चर्चा की और फैसला बदलने को कहा लेकिन यादव को मनाने में नाकाम रहीं। जबकि दो दिन से भाजपा नेता लगातार उन्हें मानाने का प्रयास कर रहे है, लेकिन यादव उनसे नहीं मिले। 

बताया जा रहा है कि यादव पार्टी से नाराज चल रहे है इसलिए कांग्रेस की तरफ रुख करने जा रहे हैं। यादव के कांग्रेस में जाने की खबर से ही बीजेपी में हड़कंप मच गया हैं। 

उस्मान पटेल आज सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में लेंगे कांग्रेस की सदस्यता

पूर्व पार्षद उस्मान पटेल के कांग्रेस में जाने के पीछे सीएए प्रमुख वजह बताई गई हैं। भाजपा संगठन भी यह बात जानता है, इसलिए उन्हें राेकने के लिए पार्टी ने काेई प्रयास नहीं किया। जानकारी के अनुसार वो आज सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में वे समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

इसके अलावा खबर ये भी है कि बीते दिनों सीएए के विरोध में एक के बाद एक नेताओं के इस्तीफा देने वाले नेता भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button