सभी खबरें

गुंडागर्दी : BJP को नहीं दिया वोट, तो परिवार को निकाला गांव से बाहर, राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा के रिश्तेदार कर रहे परिवार को प्रताड़ित

मध्यप्रदेश/शिवपुरी – मध्यप्रदेश में भले ही उपचुनाव का दौर अब ख़त्म हो गया हो, भाजपा ने जीत हासिल करके सत्ता में अपनी जगह परमानेंट कर ली हो, लेकिन प्रदेश की सियासत अभी भी गरमाई हुई हैं। दरअसल, हालही में मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से एक बड़ा मामला सामने आया हैं। इस मामले के सामने आने के बाद प्रदेश कांग्रेस सत्ताधारी भाजपा पर हमलावर हो चली हैं। 

क्या है मामला 

मालूम हो कि बीते दिनों मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव हुए थे, जिसमें शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट भी शामिल थी, यहां से शिवराज सरकार में राज्य मंत्री और पोहरी से बीजेपी विधायक सुरेश राठखेड़ा ने जीत दर्ज की थी। लेकिन उनकी इस जीत में बैराड़ थाना के ग्राम झलवासा गांव के एक परिवार का हाथ नहीं रहा। बता दे कि झलवासा गांव के हरवीर सिंह और उनके परिवार ने भाजपा को वोट नही दिया। जिसके बाद वहां के गुस्साए दबंगों ने उस परिवार को गांव निकाला दे दिया हैं। 

पीड़ित हरवीर सिंह का आरोप है कि उपचुनाव में कमल के फूल को वोट नहीं दिया तो राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा के रिश्तेदार प्रताड़ित कर रहे हैं। जबकि दलित परिवार ने हमें गांव से बाहर निकाल दिया। इधर, राजनैतिक दबाव के चलते पुलिस भी हमारी शिकायत सुनने के बजाए उल्टा हम पर ही झूठे मुकदमे दर्ज कर बार बार जेल भेज देती हैं। 

बता दे कि अब पूरा परिवार एसपी ऑफिस के सामने धरने देकर न्याय की गुहार लगा रहा हैं। पीडित का साफ कहना है कि जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिल जाता वे यहां से नहीं उठेंगे।

इधर, इस मामले के सामने आते ही कांग्रेस के पूर्व मंत्री एवं दिग्गज नेता पीसी शर्मा ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा हैं। 

पूर्व मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा की – यह मोदी जी का देश है यह शिवराज सिंह जी का प्रदेश है… यह असिहष्णुता का उत्कृष्ट उदाहरण है, यह फांसीवाद है, यह लोकतंत्र पर आघात है, यह दलितों, गरीबों और समाज के दबे-कुचले लोगों पर भाजपा का वज्रपात है॥ 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button