बीजेपी के नेता टीवी पर आने के लिए अनर्गल बातें कहते हैं : आबकारी मंत्री ब्रजेंद्र सिंह राठौर 

बीजेपी के नेता टीवी पर आने के लिए अनर्गल बातें कहते हैं : आबकारी मंत्री ब्रजेंद्र सिंह राठौर 

  भोपाल : कमलनाथ सरकार ने जब से आबकारी नियमों को जारी किया है तब से प्रदेश की विपक्षी पार्टी यानी कि बीजेपी कांग्रेस सरकार पर लगातार हमला बोल रही है। नई आबकारी नीति के तहत अब ऑनलाइन शराब खरीदा जा सकता है। जिसे लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर हमला  बोला है। जिसके जवाब में आबकारी मंत्री ब्रजेंद्र सिंह राठौर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि घर पर ऑनलाइन शराब बेचने की व्यवस्था नहीं की गई है, तथा बीजेपी के नेता इसे गलत प्रचारित कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि शराब की अवैध बिक्री और चोरी को रोकने के लिए ऑनलाइन व्यवस्था का कदम उठाया गया है। इस व्यवस्था का ऑनलाइन शराब बेचने से कोई मतलब नहीं है। 
 जबकि विपक्षी बीजेपी नेता सरकार पर आरोप लगा रहे थे कि सरकार ने शराब को बढ़ावा  देते हुए अब ऑनलाइन बिक्री की व्यवस्था को लागू कर दिया है।बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा समेत कई बीजेपी नेताओं ने सरकार पर निशान साधते हुए यह कहा था, कि सरकार घरों तक ऑनलाइन शराब बेचकर प्रदेश को बर्बाद करने जा रही है। 
 जिसके जवाब में आबकारी मंत्री ब्रजेंद्र सिंह राठौर  ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व बीजेपी सरकार के दौरान शराब चोरी का धंधा हुआ करता था।जबकि नई शराब निति में , घर-घर ऑनलाइन शराब बेचने की कोई भी व्यवस्था नहीं है। यह व्यवस्था फैक्ट्री वेयरहाउस और दुकान के बीच होने वाले शराब के परिवहन के दौरान चोरी और अवैध बिक्री को रोकने के लिए की गई। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी शराब चोरी को प्रोत्साहन देती थी लेकिन हमारी सरकार ने इस चोरी को रोकने का काम किया। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के नेता टीवी पर आने के लिए अनर्गल बातें कहते हैं