सभी खबरें

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, गरमाई सियासत

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – राजधानी भोपाल के इकबाल मैदान में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों के खिलाफ हुए विरोध के बाद से प्रदेश में बवाल मचा हुआ हैं। 

भाजपा इसको लेकर लगातार कांग्रेस और उनके विधायक आरिफ़ मसूद पर हमलावर हैं। 

अब इसको लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर करार हमला बोला हैं। 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह समझ नहीं आता कि फ्रांस की घटना थी और आरिफ मसूद ने यहां भोपाल में प्रदर्शन क्यों किया। उन्होंने कहा कि अगर आरिफ मसूद को ज्यादा गुस्सा था तो वो फ्रांस चले जाते। गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस जबरदस्ती सांप्रदायिकता फैलाने की क्यों कोशिश की जा रही हैं।

मालूम हो कि भोपाल में हुए इस विरोध के आयोजक कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद थे।

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा था कि यह प्रदर्शन कांग्रेस की तरफ से आधिकारिक प्रदर्शन नहीं था, यह मेरी तरफ से था, क्योंकि हमारी कौम, हमारे नबी के खिलाफ हम किसी को ऐसा नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि फ्रांस के राष्ट्रपति को माफी मांगनी चाहिए। जब तक वह माफी नहीं मांगेंगे हमारा विरोध जारी रहेगा।

गौरतलब है कि फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों ने इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान दिया था, जिसको लेकर ये विरोध हुआ था। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button