सभी खबरें

भोपाल में होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक को लेकर नरोत्तम मिश्रा का तंज, कहा "नौ दो ग्यारह" होने की तैयारी

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamalnath) ने एक बार फिर भाजपा पर हॉर्स ट्रेडिंग (Horse Trading) का आरोप लगाया हैं। कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी (BJP) को यह एहसास हो रहा है कि वो हारने वाले हैं, बीजेपी ने सरकार में बने रहने के लिए सौदेबाजी और बोलियां लगाना फिर से शुरू कर दिया हैं। 

कमलनाथ (Kamalnath) ने कहा कि उनके पास कांग्रेस विधायकों और निर्दलीय विधायकों की तरफ से फोन करके ये जानकारी दी जा रही है कि भाजपा के लोग उनसे संपर्क करके तरह-तरह के प्रलोभन दे रहे हैं।

कमलनाथ के इस बयान पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने जमकर पलटवार किया हैं। 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बीजेपी (BJP) ने कभी कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने की कोशिश नहीं की, बल्कि इस खेल की शुरूआत कमलनाथ जी ने ही की थी। 

कमलनाथ जी अज्ञात आशंकाओं से ग्रसित हैं। कल्पनाओं के आधार पर इस तरह से कुछ भी कह देना उन्हें शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायकों (Congress MLAs) का उनपर से विश्वास उठ गया हैं।

वहीं, भोपाल (Bhopal) में 11 नवंबर को होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक को लेकर भी नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ग्यारह-ग्यारह की बैठत नौ दो ग्यारह होने के लिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button