सभी खबरें

MP : जारी है कोरोना का कहर, भोपाल-इंदौर में हालात चिंताजनक, कुल आकड़ा पहुंचा इतना 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में बार फिर कोरोना की संख्या बढ़ती हुई नज़र आ रहीं हैं। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना ब्लास्ट हुए हैं। मंगलवार को फिर प्रदेश में 1 हज़ार से ज़्यादा नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया हैं। 

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार मंगलवार को प्रदेश में 1357 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। जिसके बाद प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2 लाख 7 हजार 485 हो गई हैं। जबकि, प्रदेश में अब तक 3270 मरीजों की मौत हो चुकी हैं। 

वहीं प्रदेश में स्वस्थ होने वालों मरीजों की संख्या 1 लाख 89 हजार 70 हो गई हैं। इसके अलावा प्रदेश में अब सक्रिय मरीजों की संख्या 14 हजार 435 हो गई। 

वहीं, भोपाल इंदौर में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा हैं। रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को इंदौर में रिकॉर्ड तोड़ मरीज़ मिले। इंदौर में 542 नए मरीज मिले हैं। जबकि राजधानी भोपाल में 269 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। 

गौरतलब है कि दीवाली के बाद से ही मध्यप्रदेश में कोरोना के बम फटना शुरू हुए हैं। बीते कुछ दिनों से प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम हो गई थी। लेकिन दीवाली के बाद फिर से कोरोना ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया हैं। जिसके बाद प्रदेश में दूसरी लहर का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button