ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

MP:कांग्रेस में CM चेहरे को लेकर संशय- प्रदेश प्रभारी का कहना-कमलनाथ के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव, लेकिन CM का चेहरा तय नहीं

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। प्रदेश में कांग्रेस में सीएम के चेहरे को लेकर समय समय पर नेताओं के बयान सामने आते रहे हैं। अब इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल का बड़ा बयान सामने आया है। उनके बयान के बाद कांग्रेस में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर फिर संशय बरकरार हो गया है। इसी बीच जेपी अग्रवाल ने कहा कि कमलनाथ के चेहरे पर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं है। कमलनाथ हमारे पीसीसी चीफ है मैं उनकी बहुत आदर करता हूँ, लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा तय करना एक लंबा प्रोसेस है। एक पूरी कमेटी बैठकर चेहरे को तय करती है। साथ ही लोगों के कांग्रेस पार्टी छोड़ने को लेकर कहा कि हमने जिनको टिकट दिया वो भी कांग्रेस छोड़कर चले गए। ऐसे लोगों के पहले से ही कुछ दूसरी पार्टियों से मसले रहते हैं इसलिए वो चले जाते हैं।

वहीं इस मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेश पाराशर का ने कहा कि कांग्रेस अंतर्कलह से गुजर रही है। कमलनाथ को निपटाने के लिए जेपी अग्रवाल का कोई षड्यंत्र होगा। कमलनाथ राहुल गांधी के समर्थन में हुए आंदोलन में शामिल नहीं हुए थे। वैसे भी कांग्रेस को सिर्फ चुनाव लड़ना है, विधायक तो जीतकर आने वाले नहीं हैं, इसलिए मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं किया जा रहा है। बीजेपी से प्रभावित होकर दल बदल रहे हैं। बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने कहा कि हम बीजेपी में किसी को बुला नहीं रहे, हमसे प्रभावित होकर दूसरे दलों के नेता शामिल हो रहे हैं। कहा कि सर्वे के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button