सभी खबरें

मंत्रिमंडल विस्तार : अंदरखाने में पनप रहा है जबरदस्त असंतोष, 6 से 8 पद रहेंगे रिक्त 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज (CM Shivraj) आज खुद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) से मुलाकात करने उनके बंगले पहुंचे थे। मुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला मौका था जब शिवराज ने खुद नरोत्तम मिश्रा के आवास पहुंचकर मुलाकात की। दोनों दिग्गजों के बीच बंद कमरे में करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। 

बताया जा रहा है कि राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election), उप चुनाव (By Election) और मंत्री मंडल (Cabinet) के विस्तार को लेकर चर्चा की गई हैं। इधर, सीएम शिवराज की नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात के बाद प्रदेश में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि आने वाले हफ्ते में शिवराज मंत्रिमंडल (Shivraj Cabinet) का विस्तार कर सकते हैं। 

दरअसल, पार्टी में पनपा असंतोष भी मुख्यमंत्री के सामने चुनौती बना हुआ हैं। अपनों की नाराजगी मंत्रिमंडल विस्तार में बड़ा अडंगा साबित हो रही है और बार बार टलता जा रहा हैं। अंदरखानों में भी जबरदस्त असंतोष पनप रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सामने मंत्रिमंडल विस्तार करना सबसे टेढ़ी खीर साबित हो रहा हैं।

चर्चा ये भी है कि शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार में 6 से 8 पद रिक्त रखना चाहते है, जिसे उपचुनाव (By Election) के बाद उन पदों को भरा जा सकता हैं। बरहाल अब देखना दिलचस्प हो गया है कि जब भी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा तो किस को जगह मिलेगी और किस को नहीं!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button