सभी खबरें

MP : BJP की रणनीति में बड़ा बदलाव, पार्टी ने नरेंद्र सिंह तोमर और वीडी शर्मा को सौंपी ये अहम ज़िम्मेदारी

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की खााली पड़ी 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Byelection) को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

चुनाव आयोग (Election Commission) के फैसले के बाद राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए हैं। चुनाव अयोग ने फैसला किया है कि बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही मध्य प्रदेश में उपचुनाव कराए जाएंगे। 

चुनाव आयोग के इस फ़ैसले के बाद भाजपा ने अपनी तैयारी तेज़ कर दी हैं। पार्टी ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (narendra singh tomar) और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (vd sharma) को बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी हैं। 

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद पार्टी के कई दिग्गज नेताओं और कार्यकर्ताओं में असंतोष हैं। जबकि कई दिग्गजों ने अपनी नाराज़गी खुलकर ज़ाहिर की हैं। 

इसे लेकर अब पार्टी ने अपनी रणनीति में बदलाव किया हैं। नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं को मनाने का जिम्मा अब नरेंद्र सिंह तोमर और वीडी शर्मा को दिया हैं। इसी सिलसिले में अगले दो दिनों में शेष विधानसभा क्षेत्रों का दौरा भी किया जाएगा।

बता दे कि नरेंद्र तोमर का जमीनी कार्यकर्ताओं के बीच तगड़ा नेटवर्क है वहीं वीडी शर्मा की विद्यार्थी परिषद में गहरी पैठ हैं। वहीं, कार्यकर्ताओं को ये बात समझाई जा रही है कि सिंधिया के कारण की प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी हैं। और अभी सबसे अहम बात बीजेपी सरकार का बने रहनाा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button