सभी खबरें

इस सीट पर जमकर हो रहा है कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध, इस नेता ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान, मचा हड़कंप

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने सभी 28 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी हैं। उम्मीदवारों की घोषणा के बाद से ही पार्टी में विरोध देखा जा रहा हैं। जिसने कांग्रेस की मुश्किलों को बढ़ा दिया हैं।

बता दे कि अब छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा सीट पर जमकर विरोध देखा जा रहा हैं। दरअसल, पार्टी ने यहां बाहरी प्रत्याशी रामसिया भारती (Ramsia Bharti) को मौका दिया हैं। जिसके चलते पार्टी कार्यकर्ता इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। नेता पार्टी छोड़ मैदान में उतरने की धमकी देने पर उतारु हो गए हैं।ब्लाक अध्यक्ष से लेकर तमाम कार्यकर्ता पार्टी के इस फैसले से खफा बताए जा रहे हैं। 

इधर, रामसिया भारती (Ramsia Bharti) को टिकट मिलने पर कांग्रेस नेता आनंद सिंह (Anand Singh) ने पार्टी छोडने का ऐलान किया और कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाए कि उन्होने पार्टी के स्थानीय नेताओं की उपेक्षा की हैं। उन्होंने एक बार फिर बाहरी प्रत्याशी को बड़ा मलहरा क्षेत्र की जनता पर थोप दिया है, इसका खामियाजा कांग्रेस को चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

बता दे कि BJP की तरफ से कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त प्रद्युम्न सिंह लोधी (Praduman Singh Lodhi) इस सीट से मैदान में हैं। ऐसे में लोधी वोट बैंक को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने ये बड़ा दांव चला हैं। 

लेकिन पार्टी कार्यकर्ता पीसीसी चीफ कमलनाथ के इस फैसले से खुश नहीं है, और इस फैसले की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button