सभी खबरें

Rakesh Singh भूले अपने झाबुआ प्रत्याशी का नाम, लिखा भानु भदौरिया को दे अपना बहुमूल्य वोट, कांग्रेस ने ली चुटकी 

भोपाल – झाबुआ का प्रचार थम चूका हैं। मतदान शुरू हो चूका हैं। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी के सभी बड़े नेता अपने अपने प्रत्याशी को वोट देने की मांग कर रहे हैं। इसी मांग के चलते आज सुबह बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने भी ट्वीट के माध्यम से लोगों से अपने प्रत्याशी को वोट देकर विजय बनाने की अपील की। लेकिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को खुद की अपील बेहद भारी पड़ गई। 

दरअसल राकेश सिंह ने वोट मांगने की अपील तो की लेकिन उन्होंने अपने प्रत्याशी का नाम गलत लिख दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की – सरकार की वादा खिलाफी के विरुद्ध तथा विकसित झाबुआ के लिए झाबुआ के प्रत्याशी भाई भानु भदौरिया को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजय बनाएं। 

 

राकेश सिंह के इस ट्वीट के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी और राकेश सिंह पर निशाना साधना शुरू कर दिया हैं। 

राकेश सिंह के इस ट्वीट पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर इसका पलटवार किया। कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को ही अपने प्रत्याशी का नाम नही मालूम, भानू भदौरिया के लिये माँगे वोट..!

 

 

कांग्रेस ने आगे बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह पर हमला बोलते हुए लिखा की – राकेश सिंह जी, आज आपने साबित कर दिया कि झाबुआ में आपकी पार्टी की मानसिक चेतना ठीक नहीं हैं। बस ऊलजलूल जारी हैं। ख़ैर, जनता समझदार है, वो कांतिलाल भूरिया को ही वोट देगी।

गौरतलब है कि, राकेश सिंह को गलती का पता चलते ही उन्होंने फ़ौरन उस ट्वीट को हटा दिया, और दूसरे ट्वीट पर नाम सही लिखते हुए अपने प्रत्याशी भानु भूरिया के लिए वोट अपील की। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button