सभी खबरें

कांग्रेस के "शेर" है सिंधिया, बीजेपी में उनका खुले "दिल" से स्वागत है – नरोत्तम मिश्रा

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में कैंप संभाले हुए थे। इसी बीच आज वो भोपाल पहुंच गए हैं। शिवराज सिंह के साथ बीजेपी के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्रा की भोपाल वापसी हुई हैं। बताया जा रहा है कि दोनों सुबह की फ्लाइट पकड़कर दिल्ली से भोपाल पहुंचे हैं। 

भोपाल लौटने के बाद एयरपोर्ट पर जब मीडिया ने नरोत्तम मिश्रा से बात की, और सिंधिया को लेकर सवाल किया गया तो इस पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा की  मुझे पता नहीं लेकिन एक शेर भी पढा यूं ही कोई बेवफा नहीं होता जरूर उसकी कुछ मजबूरियां रही होंगी। नरोत्तम मिश्रा ने कहा की,  'भारतीय जनता पार्टी में सभी का खुले दिल से स्वागत हैं। हम जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को भी शामिल करते हैं, सिंधिया जी तो बहुत बड़े नेता हैं, उनका निश्चित रूप से स्वागत हैं। 

इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने अपनी बातचीत में भविष्य को लेकर भी संकेत दिए। 

वहीं, शिवराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बेवजह भाजपा को बदनाम किया जा रहा हैं। यह सब कांग्रेस का आंतरिक मामला हैं। हालांकि जब उनसे बार बार दिल्ली जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि मैं बीजेपी का राष्ट्रीय महासचिव हूं मुझे दिल्ली जाना ही पड़ता हैं।  

बता दे कि आज शाम 7 बजे बीजेपी ने विधायकों की बैठक बुलाई हैं। इस बैठक में शिवराज और नरोत्तम मिश्रा भी शामिल होंगे। साथ ही कहा जा रहा है की आज प्रदेश की राजनीति में एक नया इतिहास रच सकता हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button