पॉलिटिकल डोज़

एक्शन मोड में MP भाजपा, काउंटिंग एजेंटों को दी गई ट्रेनिंग

मध्य प्रदेश में मतगणना की तैयारियां तेज हो गई है। हाल में हुए विधानसभा चुनाव के बाद अब 3 दिसंबर को मतगणना होने वाली है। विधानसभा चुनाव की मतगणना के पूर्व की तैयारियों को लेकर रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मास्टर ट्रेनरों की वर्चुअली बैठक ली। भाजपा प्रदेश कार्यालय से प्रदेश के सभी पार्टी के संभाग प्रभारी, जिला अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, चुनाव संचालक और पार्टी प्रत्याशियों से वर्चुअल बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उनके साथ प्रदेश कार्यालय में प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद और चुनाव प्रबंधन एवं चुनाव आयोग संबधी कार्यों के राष्ट्रीय संयोजक ओम पाठक भी उपस्थित थे। वीडी शर्मा ने वर्चुअली बैठक में मास्टर ट्रेनरों को विधानसभावार काउंटिंग एजेंटों को प्रशिक्षित करने के निर्देश दिए।

इसमें काउंटिंग एजेंट को बताया जाएगा कि वे नियम प्रक्रिया का पालन करते हुए काउंटिंग पर नजर रखें और शांतिपूर्ण काउंटिंग कराएंगे। रविवार को इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, पार्टी के निर्वाचन आयोग, समन्वय विभाग के प्रदेश संयोजक एस एस उप्पल, अभय प्रताप सिंह, विधि प्रकोष्ठ के संयोजक मनोज द्विवेदी, सह संयोजक अशोक विश्वकर्मा, बुरहानपुर जिला अध्यक्ष मनोज लधवे उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button