सभी खबरें

बैतूल: ग्राम पंचायत में ली गई धर्म गुरुओं की मीटिंग, कोरोना वायरस से बचने की दी समझाइश

बैतूल से अनिल कजोड़े की रिपोर्ट – ग्राम पंचायत झल्लार में आज धर्म गुरुओं की मीटिंग की गई जिसमें थाना प्रभारी राकेश सरयाम द्वरा धर्म गुरुओं से अपील की गई वह भी अपने स्तर पर कस्बा में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए लोगों से अपील करे। लोगो को प्रेरित करें ताकि लॉक डाउन को सफ़र बनाया जा सकें और इस कोरोना महामारी से बचने से बचा जा सकें। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू लॉक डाउन का आज दसवा दिन हैं। इन 10 दिनों में देखा गया है लोग समय की गंभीरता को जहाँ समझ नही पा रहे तो वही सुरक्षा में लगी पुलिस की आँखों मे धूल झोकने का प्रयास भी किया जा रहा लेकिन अब ऐसा नही हो पायेगा।

जिला कलेक्टर राकेश सिंह ने पुलिस विभाग को सख़्ती से कार्यवाही किये जाने के निर्देश जारी कर दिये हैं। जारी आदेश में कहा गया है जहां जितने बेरिकेड्स लागए है वहाँ हर आने जाने का सही कारण बताए जाने के बाद ही व्यक्ति को छोड़ा जाये। अन्यथा समन्धिक के ख़िलाफ़ धारा 188 तहत मामला दर्ज़ कर उनके वाहन जब्त किये जायें।

जनपद सदस्य नीलेश सिंह ठाकुर द्वरा भी ग्रामीणों से अपील की गई कि अपने अपने घरों में राहेकर ही पुजा अर्चना इबद्दत करे हाथ बार बार साबुन से धुंए, माक्स, एवम सेनिटाइजर का उपयोग करे बाहरी वेक्ति से दूर रहे आयेशी समझाइश दी गई।

बता दे कि मीटिंग में मौजूद आरआई हिरापचे, राजू महाराज उद्धार, श्रवण साहू, देवराव सेमरे, सचिव श्रीनवास खाड़े, देवराव सेमरे, पत्रकार विक्की आर्य, अनुराग सोनी, नीलेश साहू, आदि ग्रामीणजन मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button