सभी खबरें

"Scindia" के बाद अब इस "Congress MLA" ने अपनी सरकार को घेरा, कह डाली ये बड़ी बात!

मध्यप्रदेश/श्योपुर – मध्यप्रदेश में कांग्रेस के बुरे दिन शुरू होते हुए नज़र आ रहे हैं। आए दिन कांग्रेस के नेता, मंत्री समेत विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हैं। इस समय जहां सीएम कमलनाथ और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच नोकझोक का मामला तूल पकड़ा हुआ हैं। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह और कंप्यूटर बाबा के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई हैं। 

इसी कड़ी में अब श्योपुर से विधायक बाबू जण्डेल का नाम भी जुड़ गया हैं। विधायक बाबू जण्डेल ने भी अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान दिया हैं। उन्होंने ये बयान किसानों की कर्जमाफी को लेकर दिया। 

विधायक बाबू जण्डेल ने कहा की मैं कर्जमाफी से खुश नहीं हूं। किसानों से किया गया वादा अभी तक पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा की प्रदेश की आर्थिक स्थिति खराब हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए पहले श्योपुर की जनता हैं। मेरा वादा है कि जून तक किसानों को बोनस मिल जाएगा। बता दे कि विधायक बाबू जण्डेल ने ये बात प्रभारी मंत्री लाखन सिंह यादव के सामने कही।

वहीं, विधायक बाबू जण्डेल के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा कि किसानों को कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। आगामी डेढ़ माह में जब तक किसानों की फसल न पक जाए तब तक किसी का बिजली कनेक्शन न काटा जाए और न ही ट्रांसफार्मर उठाया जाए।

उन्होंने बिजली कंपनी द्वारा किसानों के बिजली कनेक्शन काटने व ट्रांसफार्मर उठाने की कार्रवाई को गलत बताया। साथ ही इसे रोकने की मांग भी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button