सभी खबरें

मंत्री विश्वास सारंग ने मांगा आदित्य ठाकरे से इस्तीफा, कंगना के समर्थन में बीजेपी नेताओं की बयानबाजी तेज़

भोपाल/आयुषी जैन: कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे विवाद के बीच बीएमसी द्वारा कंगना के दफ्तर पर की गई कार्यवाही के बाद देश भर के बीजेपी नेताओं ने कंगना के समर्थन में बयानबाज़ी शुरू कर दी है । हिमांचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, मप्र सरकार में मंत्री विश्वास सारंग, जदयू नेता के सी त्यागी और बीजेपी नेता नीतीश राणे ने कंगना के समर्थन में बयान दिया है बीएमसी द्वारा की गई कार्यवाही को गलत और द्वेषपूर्ण बताया है । 

बीएमसी के द्वारा बुधवार को कंगना के दफ्तर का अवैध हिस्सा गिरा दिया, जिसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है ।

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग का कहना है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को तुरंत आदित्य ठाकरे का इस्तीफा लेना चाहिए और उनके खिलाफ जांच करनी चाहिए, उन्होंने कहा कि ये वो शिवसेना नहीं है, जो भाजपा के साथ थी । 

जदयू नेता केसी त्यागी ने भी कंगना रनौत के खिलाफ हुई बीएमसी की कार्यवाही पर प्रतिक्रिया दी. केसी त्यागी ने कहा कि इसकी टाइमिंग ठीक नहीं है, ऐसा लगता है कि बदले की भावना से की गई है. अगर कंगना ने ड्रग पैडलर की बात की हैं तो जांच होनी चाहिए. के सी त्यागी ने कंगना मुम्बई की तुलना पीओके से करने वाले बयान पर असहमति जताई है । 

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार के रवैये को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है । उन्होंने कहा कि कंगना हिमाचल प्रदेश की बेटी हैं, जिन्होंने हिमाचल प्रदेश का नाम गौरवान्वित किया है इसलिए उन्हें पूरी सुरक्षा दी जा रही है. सीएम ने कहा कि BMC द्वारा जो कार्रवाई कंगना के दफ्तर पर की गई है, वो पूरी तरह से गलत है और बदले की भावना से की गई है । जयराम ठाकुर बोले कि कंगना रनौत ने केवल अपनी आवाज बुलंद की और बदले की भावना से उन पर कार्रवाई की जा रही है । 

महाराष्ट्र से बीजेपी नेता नीतीश राणे ने कहा कि क्या ये नियम हर किसी पर लागू होता है, अगर हां तो शाहरुख खान के मन्नत पर क्या BMC जाएगी?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button