सभी खबरें

मध्यप्रदेश के सियासी ड्रामें पर मंत्री उमंग सिंघार ने ली चुटकी कहा यह सब राज्यसभा पहुंचने का प्लान है

मध्यप्रदेश के सियासी ड्रामें पर मंत्री सिंघार ने ली चुटकी कहा यह सब राज्यसभा पहुंचने का प्लान है
माननीय कमलनाथ जी की सरकार पूर्ण रूप से सुरक्षित है यह राज्यसभा में जाने की लड़ाई हैएबाकी आप सब समझदार हैं
मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार में मंत्री उमंग िंसंघार का बयान सामने आया है जहां उन्होनें सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा है कि यह सब राज्यसभा में जाने के लिए हंथकंडे अपनाए जा रहे हैं। 
सिंघार के ट्वीट कर ली गई चुटकी के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। उन्होनें इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए इसे राज्यसभा की लड़ाई बताया है। 

माननीय कमलनाथ जी की सरकार पूर्ण रूप से सुरक्षित है. यह राज्यसभा में जाने की लड़ाई है,बाकी आप सब समझदार हैं😜😜😜

— Umang Singhar (@UmangSinghar) March 4, 2020

“>http://

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में इस समय सियासी ड्रामा चरम पर है और हर पल कोई न कोई बयान और घटना सामने आ रही है। 
अभी हाल ही में भाजपा की ओर से मध्यप्रदेश से बसपा विधायक रमाबाई सहित 9 विधायकों को हरियाणा के गुरूग्राम के होटल में रखा गया था। 
दिग्विजय सिंह ने भी भाजपा पर लगाए थे आरोप
जब से दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर विधायकों के खरीद.फरोख्त का आरोप लगाया है तब से सियासत में गर्मी चरम पर है।
सभी भाजपा और कांग्रेस के नेता एक.दूसरे पर आरोप.प्रत्यारोप करते नजर आ रहे हैं दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं जब भी कोई बात कहता हूं तो बिना प्रमाण के नहीं कहता हूं आखिरकार यह साबित हो गया है दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम पर कोई संकट नहीं है।
इस पर  कांग्रेस नेता गोविंद सिंह का भी बयान दिया था
कांग्रेस के चुने हुए विधायक कांग्रेस के हैं ना कि सिंधिया एकमलनाथ के और ना ही दिग्विजय सिंह के। गोविन्द सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कही भारतीय जनता पार्टी लूट खरसोद की पार्टी है और हर जगह वसूली करती है तथा 15 वर्षों में प्रदेश को खोखला कर दिया है। यह बात प्रदेश की जनता बहुत अच्छे से जानती है। मोहम्मद गजनवी का गॉडफादर है बीजेपी एजो सिर्फ लूटना जानती है। बीजेपी के नेताओं का हाल बिन जल मछली की तरह हो गई है।
कर्नाटक भेजे जाने की बात भी हुई थी
 गोविंद सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए बीजेपी पार्टी को चंदा मांगने वाली पार्टी बताया है। उन्होंने आगे कहा की  गत 15 वर्षों से प्रदेश की स्थिति काफी खराब हो गई है जिसे कमलनाथ सरकार दुरुस्त करने में लगी है। दरअसल गोविंद सिंह हॉर्स ट्रेडिंग मामले पर अपना बयान दे रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि शोभा ओझा के बारे में।मैं नहीं जानता कि उन्हें क्या जानकारी है। फिलहाल हमें यह जानकारी है कि हमारे सारे विधायक हमारे साथ हैं और हाईकमान के इशारे पर हम काम करेंगे। अगर कल फ्लोर टेस्ट होता है तो हम अपना बहुमत सदन में सिद्ध कर देंगे। 
 मीडिया पर हमला बोलते हुए भी गोविंद सिंह ने कहा कि मीडिया का काम गुटबाजी करना नहीं होना चाहिए नाही राजनीति करना होना चाहिए। बल्कि जनता को जानकारी देना होना चाहिए। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button