सभी खबरें

MP/Anjad – संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव, पति और परिवार पर लगा हत्या का आरोप

संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव, पति और परिवार पर लगा हत्या का आरोप
 अंजड से हेमंत नागझीरिया की रिपोर्ट
तलवाड़ा डेब के समीप ग्राम भूतकराई में एक नवविवाहिता रंजना बाई पति सुमित उम्र 22 साल की लाश सन्दिग्ध अवस्था मे कल शनिवार देर शाम 6 बजे घर से लगभग 100 मीटर दूर स्थित कुए में पाई गई।
मृतका के मायके वाले जो कि कुंदामाल रहते है उन्हें रंजना के मौत की सूचना गाँव वालो द्वारा दी गई।
मायके वाले ससुराल पक्ष पर मृतका की हत्या कर कुए में फेंक कर मारने का आरोप लगा रहे है।
वही अंजड पुलिस द्वारा शनिवार रात्रि 8 बजे के दरमियान शव को अंजड पोस्ट मार्टम रूम में रखवा कर लड़की की माँ नानू बाई व अन्य परिजनों के बयान पर मर्ग कायम कर रविवार सुबह भारी पुलिस बल की मौजूदगी में तहसीलदार वंदना चौहान की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों की पैनल द्वारा करवाया।
पोस्टमार्टम के दौरान मृतका के मायके वालों का आक्रोश खुल कर सामने आया है उनके मुताबिक पति सुमित उसके पिता आशाराम व माँ लक्ष्मी बाई पर रंजना की हत्या कर शव को कुए में फेकने के बाद सभी परिजन अपने घर से फरार होने के आरोप लगाए व उन्हें तुरंत गुरफ्तार करने की मांग की है।
शव का पोस्टमार्टम होने के बाद लड़की के मायके वालों और कुंदामाल से आये लोगो के द्वारा पति सुमित ससुर आशाराम व सास को बुलाकर उनसे अंतिम संस्कार करवाने की की मांग पर अड़े रहे। पश्चात थाना प्रभारी बीआर वर्मा की समझाईस पर पुलिस अभिरक्षा में शव को मायके वालों के सुपुर्द कर अंतिम संस्कार के लिए ग्राम कुंदामाल जो ठीकरी के पास है भिजवाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button