सभी खबरें

 CAA – कपिल मिश्रा का दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम कहा बस ट्रंप को जाने दो फिर हम कराएंगे सड़कें खाली

 कपिल मिश्रा का दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम कहा बस ट्रंप को जाने दो फिर हम कराएंगे सड़कें खाली
नागरिकता संशोधन अधिनियम का विवाद थमता नजर नही आ रहा है जहां एक ओर शाहीन बाग में चल रहे सीएए के विरोध प्रदर्शन के बाद जाफराबाद में भी विरोध प्रदर्शन होने लगा था उसके विरोध में मौजपुर में भी सीएए के समर्थन में भाजपा नेता कपिल मिश्रा के नेतृत्व में लोग सड़कों पर उतर आए हैं। 
प्रदर्शन के दौरान लोंगों ने पथराव किया है जबकि लगातार पुलिस लोगों को शांत करने का प्रयास करती रही। लेकिन जब हालात बेकाबू हो गए तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दागे। 

दिल्ली पुलिस को तीन दिन का अल्टीमेटम – जाफराबाद और चांद बाग की सड़कें खाली करवाइए इसके बाद हमें मत समझाइयेगा , हम आपकी भी नहीं सुनेंगे, सिर्फ तीन दिन@DelhiPolice pic.twitter.com/9ozTazMZew

— Kapil Mishra (@KapilMishra_IND) February 23, 2020

“>http://


इस विरोध के नतीजन मौजपुर में तनाव बढ़ने और पथराव के बाद मौजपुर.बाबरपुर मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है। साथ ही हालात देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को बुलाया गया है। 
भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस को दिया अल्टीमेटम 
भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि हम डोनाल्ड टं्रप के जाने के बाद हम अपने स्तर से कार्रवाई करेंगे।  आपके पास तीन दिन हैं सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से जाफराबाद और चांद बाग की सड़कें खाली करवाइए उसके बाद हमें मत रोकिएगा। 
दरअसल कपिल मिश्रा के नेतृत्व में लोग मौजपुर चौराहे पर सीएए के समर्थन में सड़कों पर बैठे हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button