सभी खबरें

उर्मिला मातोंडकर ने जब दी कंगना को सलाह तो कंगना ने उन्हें बना दिया "सॉफ्ट पोर्न स्टार"

उर्मिला मातोंडकर ने जब दी कंगना को सलाह तो कंगना ने उन्हें बना दिया सॉफ्ट पोर्न स्टार

 मुंबई/ गरिमा श्रीवास्तव:-  कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कह दिया है. जिसकी वजह से बॉलीवुड के गलियारे और राजनैतिक गलियारे दोनों में ही कंगना रनौत को उपेक्षित किया जा रहा है. 

 उर्मिला मातोंडकर ने कहा था कि कंगना रनौत अगर ड्रग्स को लेकर चिंतित हैं तो वह सबसे पहले इसे अपने राज्य से खत्म करने के लिए अभियान शुरू करें. जिसके बाद कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कह दिया. और फिर यहीं से विवाद शुरू हो गया है.

 

 

 कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि “मैंने उर्मिला का एक अपमानजनक इंटरव्यू देखा। उन्होंने मेरे बारे में बुरी तरह से बात की है। उसने मेरे स्ट्रगल का मजाक उड़ाया। वह मुझ पर इसलिए हमलावर है, क्योंकि मैं भाजपा से टिकट चाहती हूं, जो मेरे लिए इतना मुश्किल भरा भी नहीं है।”

कंगना ने अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि, “उर्मिला सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं। मैं जानती हूं कि यह थोड़ा उद्दंडता पूर्ण है। लेकिन जाहिर तौर पर वे अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं। वे किस बात के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए। अगर उन्हें टिकट विपक्ष पार्टी से मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता।”

 और फिर यहीं से लगातार कंगना रनौत की उपेक्षा की जा रही है. बॉलीवुड सेलेब्स ने उर्मिला मातोंडकर का साथ दिया है. इसके साथ ही कंगना नहीं है अभी कहा कि बीएमसी की कार्रवाई मेरे ऑफिस पर हुई तो वह मानो मेरे रेप के बराबर हुआ है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button