सभी खबरें

कमलनाथ ने "MSP" पर कानून लाने का किया वादा, अपनी सरकार आने का कर रहे इंतजार 

कमलनाथ ने MSP पर कानून लाने का किया वादा, अपनी सरकार आने का कर रहे इंतजार 

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव :- आज कांग्रेस के स्थापना दिवस पर कांग्रेस के पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी वचनबद्ध है, जब कांग्रेस सरकार में आएगी तो हम कानून लाएंगे और न्यूनतम समर्थ मूल्य (MSP) से कम पर खरीदने को अपराध बनाएंगे.

उन्होंने अपनी सरकार आने पर नया कानून बनाने का वादा किया है. कांग्रेस को अब इंतजार है सत्ता में वापसी की.. पर अभी 2 साल का इंतजार तो हर हाल में करना पड़ेगा. 

कमलनाथ ने कहा, 'हमारे देश की आजादी के संघर्ष के इतिहास में अगर किसी का नाम लिखा है तो कांग्रेस जन का लिखा है. हमारी कांग्रेस पार्टी का लिखा है, सेवा दल का लिखा है. हमें गर्व है कि हम उस पार्टी और उस सेवा दल के सदस्य हैं जिन्होंने देश को एक झंडे के नीचे रखा है.'. 
इस भाषण के दौरान कमलनाथ ने कहा कि सरकार को हर हाल में किसानों की आवाज़ सुननी होगी. किसानों के साथ देश भर की कांग्रेस है और हम हर हाल में हार नहीं मानेंगे. 

वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि यह कहना एकदम गलत है कि यह (आंदोलन) राजनीतिक साजिश है. जिस तरह के शब्द ये किसानों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, वो पाप है. किसान का बेटा सीमा पर खड़ा है। किसान देश का अन्नदाता है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button