सभी खबरें

MP:- सहकारिता मंत्री का बड़ा दावा, कमलनाथ को हो चुका है हार का अंदेशा, अब हमारे विधायकों को दे रहे ऑफर

MP:- सहकारिता मंत्री का बड़ा दावा, कमलनाथ को हो चुका है हार का अंदेशा, अब हमारे विधायकों को दे रहे ऑफर

 मध्यप्रदेश /भोपाल/ गरिमा श्रीवास्तव:- मध्यप्रदेश में कल उपचुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे. यहां के राजनीतिक गलियारे अक्सर गरमाए रहते हैं. कभी कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगाती है तो कभी भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के नेताओं को  घेरती है, इसी बीच आज शिवराज कैबिनेट के मंत्री ने कमलनाथ पर बड़े आरोप लगाए हैं. 
 सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का कहना है कि कमलनाथ और पूरी कांग्रेस पार्टी को उनके हार का अंदेशा हो चुका है. और अब इसीलिए कमलनाथ ने नया गेम प्लान शुरू कर दिया है. मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हमारे विधायकों को ऑफर दे रहे हैं.. बता दें कि मध्य प्रदेश में खरीद-फरोख्त की राजनीति काफी समय से चली आ रही है..
 मार्च में ज्योतिरादित्य सिंधिया आपने बाय समर्थक विधायकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए. जिसके बाद कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगाती रही कि उन्होंने उनके विधायकों को खरीदा है..
 पूर्व वन मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर आरोप लगाया था कि  सिंधिया जब खुद भाजपा में शामिल हो गए उसके बाद उन्होंने ₹60 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर दिया था.

 मंत्री अरविंद भदौरिया  ने कहा कि हमने भी अपने नेताओं से कह दिया है कि कमलनाथ के ऑफर के बाद आप सभी उनके मजे ले लीजिए. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारे पास 105 विधायक हैं और इसके साथ ही निर्दलीय और बसपा का भी हमें समर्थन है. कल मध्य प्रदेश में हम अपनी सरकार बनाएंगे…

 कांग्रेस एक बार फिर से हारेगी.. और जीत सच्चाई और विकास करने वाले की होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button