सभी खबरें

कमलनाथ ने पूर्व मंत्रियों के साथ ली बैठक, जिला से लेकर ब्लॉक अध्यक्षों और नेताओं को दिए ये सख्त निर्देश

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मंगलवार को मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) की 28 विधानसभा सीटों पर बंपर वोटिंग हुई। इस बंपर वोटिंग से भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों दल हैरान है, इससे कई नेताओं की धड़कनें भी बढ़ रही हैं, बंपर वोटिंग के क्या मायने हो सकते हैं।

इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ (Former CM Kamalnath) एक्टिव हो गए हैं। कमलनाथ ने पूर्व मंत्रियों के साथ अपने निवास पर बैठक (Meeting) की। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों से, जिला अध्यक्षों से लेकर ब्लॉक अध्यक्षों से, प्रमुख कांग्रेस नेताओं से भी फोन पर चर्चा कर मतदान (Voting) की जानकारी ली, मतदान के प्रतिशत पर चर्चा की। कमलनाथ ने मतदान को लेकर हर तरह का फीडबैक (Feedback) लिया हैं।

इसके अलावा कमलनाथ (Kamalnath) ने मतदान केंद्र के कार्यकर्ताओं, उम्मीदवारों, जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्षों और नेताओं को सख्त निर्देश दिए है कि वे स्ट्रांग रुम (Strong Room) में पहरा दें और ईवीएम (Evm) की सुरक्षा सुनिश्चित करें। कमलनाथ ने कहा कि भाजपा (BJP) कई तरह के हथकंडे अपनाकर ईवीएम से छेड़छाड़ करने की केाशिश करेगी। ऐसे में सभी को सर्तक रहने को कहा हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश की 28 सीटों पर मतदान हो चुका हैं। जिसके नतीजे 10 नवंबर को सामने आएंगे। जिसके बाद ये तय हो जाएगा कि प्रदेश में कमलनाथ (Kamalnath) दोबारा सत्ता में आएंगे, या फिर मुख्यमंत्री पद पर शिवराज सिंह (Shivraj Singh) बने रहेंगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button