सभी खबरें

दलबदलुओं के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि इससे साबित हो गया कि भाजपा के पैर उखड़ रहे हैं :-कमलनाथ

दलबदलुओं के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि इससे साबित हो गया कि भाजपा के पैर उखड़ रहे हैं :-कमलनाथ

मध्यप्रदेश की राजनीति में दलबदल कार्यक्रम जारी है.इसी बीच कल कांग्रेस के विधायक राहुल लोधी प्रोटेम स्पीकर को इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. जिसके बाद कांग्रेस पार्टी उन पर हमलावर हुई है. 
 पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा है कि पिछले 7 महीने में सिर्फ सौदेबाजी हुई,
और मध्यप्रदेश का जमकर कबाड़ा हुआ है;

दलबदलुओं के जाने से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, बल्कि इससे साबित हो गया कि भाजपा के पैर उखड़ रहे हैं और वो अब भी जोड़-तोड़ की राजनीति में लगी है। कांग्रेस के साथ जनता है।
 प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि राहुल लोधी भाजपा में इसलिए शामिल हुए क्योंकि उनका कांग्रेस से मोहभंग हो गया. वह विकास को देखते हुए भाजपा में शामिल हुए हैं..

 उपचुनाव में अब सिर्फ 8 दिन बचे हुए हैं, राजनेताओं की तैयारी पूरी है.. प्रचार प्रसार के लिए दोनों ही पार्टी में जमकर तैयारी की है भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कल तीसरी बार सांवेर में जनसभा करेंगे वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 29 तारीख को पांचवीं बार सांवेर में जनसभा करेंगे.. 

 कांग्रेस से बहुमत दूर होती नजर आ रही है. कांग्रेस के अब 26 विधायक भाजपा में जा चुके हैं सिर्फ 87 विधायक सदन में बचे हुए हैं. इन आंकड़ों को देखते हुए भाजपा लगातार यह दावा कर रही है कि 10 नवंबर को मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बनाएगी. 
 अब देखना यह बेहद दिलचस्प होगा कि 10 नवंबर को आखिर जनता किसे चुनते हैं कौन मध्य प्रदेश की गद्दी पर राज करने वाला है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button