कमलनाथ का CM शिवराज पर निशाना, कहा- ‘मुख्यमंत्री असल में शिलान्यास मंत्री, वे जेब में नारियल लेकर घूम रहें

प्रणय शर्मा,भोपाल: मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी बीच भाजपा और कांग्रेस के नेताओं व प्रदेश मंत्रियों की जुबानी जंग शुरु हो गई है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ आज एक बयान में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को शिलान्यास मंत्री बताया है। सीएम पर निशाना सांधते हुए कमलनाथ ने कहा, ‘मुख्यमंत्री असल में शिलान्यास मंत्री हैं। जहां जाओ, शिलान्यास करो। वे जेब में नारियल लेकर घूमते हैं। झूठ और घोषणा की मशीन बने हुए हैं।’ कमलनाथ ने यह बात सोमवार को भोपाल स्थित कांग्रेस कार्यालय में आयोजित केवट समाज के सम्मेलन में कही।

सम्मेलन से पहले उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा- कर्नाटक की तरह मध्यप्रदेश में भी भारत जोड़ो यात्रा का असर दिखेगा। यह बहुत सफल यात्रा रही है। वहीं, हारी हुई विधानसभा सीटों पर पहले टिकट घोषित करने के सवाल पर वे बोले- हम सबसे चर्चा करेंगे। कोई सोचे कि टिकट के लिए प्रभावित कर लेगा, तो मुझे कोई दबा नहीं सकता, मुझे कोई पटा नहीं सकता। हम स्थानीय संगठन से चर्चा करके निर्णय लेंगे। मैं रोज यही कर रहा हूं। आज सुबह भी मैं 200 लोगों से मिला। जब तक स्थानीय संगठन किसी उम्मीदवार को स्वीकार न करे, तब तक न तो संगठन से न्याय होता है और न ही वो उम्मीदवार जीतता है।

इस दौरान सागर से BJP के पूर्व पार्षद और सागर जिला कुशवाहा समाज के जिलाध्यक्ष अशोक कुशवाहा ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कमलनाथ ने कहा- कल सागर में कुशवाहा समाज का कार्यक्रम था। ये उसी का परिणाम है। हमारी ‘नारी सम्मान योजना’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कौन-किस पर विश्वास करता है, यह बहुत बड़ा मुद्दा होगा। इसी मुद्दे पर मध्यप्रदेश का अगला चुनाव लड़ा जाएगा।

Exit mobile version