सभी खबरें

कमलनाथ का शिवराज को चैलेंज, बोले आइये में दूंगा 15 महीने का हिसाब, भाजपा सरकार में नौजवान के पास काम नहीं, किसान के पास दाम नहीं

सतना/निशा चौकसे:- मध्यप्रदेश के सतना में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ  पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी सभा में सीएम शिवराज को मंच से ही चैलेंज कर दिया. दरअसल, कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा के पक्ष में वोट मांगने रैगांव पहुंचे कमलनाथ ने कहा की  वे मुझसे 15 महीने का हिसाब मांगते हैं, मैं तैयार हूं. आइए सामने खड़े हो जाइए, मैं हिसाब देता हूं. शिवराज कहते हैं कि एक लाख को रोजगार देंगे, मैं कहता हूं 10 को दिया हाे ताे दिखा दीजिये. कमलनाथ ने कहा कि शिवराज बहुत कलाकार हैं. उनकी कलाकारी से प्रदेश थक गया है. मैंने घोषणा नहीं की, लेकिन 100 रुपए बिजली बिल किया, पेंशन बढ़ाई, विवाह योजना बड़ाई. मेरा मानना है कि घोषणा करना आसान है, मैं काम करना चाहता था, मुझे मौका नहीं मिला. स्कूल में मास्टर नहीं, अस्पताल में डाॅक्टर नहीं फिर भी शिवराज आते हैं, बोलते हैं। उन्हें तो माफी मांगनी चाहिए. 

शिवराज सरकार में नौजवान के पास काम नहीं, किसान के पास दाम नहीं, व्यापारी के पास व्यापर नहीं तो आखिर शिवराज सरकार किस काम की है. साथ ही कहा कि अंबेडकर ने संविधान यह सोच कर नहीं बनाया था कि राजनीति में सौदेबाजी आ जाएगी. सरकारें सौदे से बन जाएंगी. मैंने सिर्फ एक गलती की. वो यह कि सौदा नहीं किया, वरना मैं सीएम रहता। मैं नहीं चाहता कि मप्र में सौदे की राजनीति का प्रवेश हो.

कमलनाथ ने कहा कि हर घर को बिजली देने की योजना के तहत शिवराज सरकार ने वर्ष 2018 में शत-प्रतिशत विधुतीकरण का दवा प्रदेश को सौभाग्य प्रदेश भी घोषित कर लिया, पर सच्चाई यह है कि आज भी प्रदेश के लाखों घर बिजली की रोशनी से दूर हैं.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button