PM मोदी से कमलनाथ ने पूछे सवाल: कहा- आप रानी दुर्गावती की जयंती पर बेटियों के लिए भी बोलेंगे दो शब्द?

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दल ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। एक तरफ बीजेपी अपनी जीत को दोहराना चाहती हो तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस 2018 की तरह बीजेपी को फिर से हराने की कोशिश कर रही है। इसी चुनावी माहौल में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर दौरे पर आ रहे हैं। जहां वे कई चुनावी घोषणाएं करेंगे। दूसरी और पूर्व सीएम एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर पीएम के दौरे को लेकर हमला बोला है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि ”माननीय प्रधानमंत्री जी आज आप जबलपुर आ रहे हैं और ओंकारेश्वर में एक 9 साल की आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. क्या यह आदिवासी बच्ची महारानी दुर्गावती की वंशज नहीं है? कुछ दिन पहले ही उज्जैन में 12 साल की बच्ची को दरिंदगी का शिकार होना पड़ा. मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आप रानी दुर्गावती की जयंती पर बेटियों के लिए क्या दो शब्द भी बोलेंगे? मध्य प्रदेश में दिन पर दिन बेटियों पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन आप और आपके मुख्यमंत्री एक शब्द बोलने की स्थिति में नहीं है. यह मध्य प्रदेश और मध्य प्रदेश की बेटियों का दुर्भाग्य है।”

आपको बता दें कि खंडवा जिले के ओंकारेश्वर के पास इनपुन पुनर्वास में 9 वर्ष की मासूम के साथ एक ऑटो ड्राइवर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी जावेद मंसूरी ने 9 वर्षीय मासूम को दो दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

Exit mobile version