सभी खबरें

सचिन पायलट को लेकर सिंधिया का बड़ा बयान, दिल्ली से लेकर राजस्थान तक मचा हड़कंप

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट –  भाजपा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनके समर्थक मंत्री आज पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की दिग्गज नेत्री उमा भारती (Uma Bharti) के आवास पर मिलने पहुंचे। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उमा भारती के साथ मेरे पारिवारिक संबंध हैं। मैं उनके पास आशीर्वाद लेने आया हूँ। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने आगे कांग्रेस (Congress) पर हमला बोलते हुए कहा कि 90 दिन में शांत था क्योंकि कोरोना का प्रकोप था, लेकिन अब मैं मैदान में उतरा हूं कांग्रेस को जवाब दूंगा। सिंधिया ने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता कांग्रेस से भंग हो गई हैं। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस की 15 महीने की सरकार को भ्रष्टाचारी बताया। 

वहीं, राजस्थान (Rajsathan) में चल रही सियासी उठापठक पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पर पूरा संकट राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कारण, कांग्रेस में अच्छे नेताओं की कद्र नहीं। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) के आत्मसम्मन को ठेस पहुंची हैं। 

सिंधिया का ये बयान दिल्ली (Delhi) से लेकर राजस्थान (Rajsathan) तक की सियासी गलियारों में तेज़ी के साथ फैल रहा हैं। 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button