सभी खबरें

BJP के किसी काम के नहीं है ज्योतिरादित्य सिंधिया!स्टार प्रचारकों की सूची से नाम गायब

BJP के किसी काम के नहीं है ज्योतिरादित्य सिंधिया!स्टार प्रचारकों की सूची से नाम गायब

 द लोकनीति डेस्क:गरिमा श्रीवास्तव

 पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है इसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा,  राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते का नाम है.
 पर देखिए एक बार फिर से ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट से गायब है.
 इससे पहले मध्य प्रदेश में हुए उपचुनाव में स्टार प्रचारकों के लिस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम दसवें नंबर पर था. इसे लेकर कांग्रेस उन्हें घेर रही थी. और मंगलवार को राहुल गांधी ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को बैकबेंचर कह दिया. अब बंगाल चुनाव के स्टार प्रचारकों के लिस्ट से नाम गायब होने के बाद कांग्रेस ने फिर से ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है और कहा कि
 सिंधिया बीजेपी के किसी काम के नहीं,
—स्टार प्रचारकों की सूची से भी नाम ग़ायब;

बीजेपी में हासिये पर चल रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम अब बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से भी ग़ायब हो गया है। 

शिवराज जी,
सौदे की शर्तों का ठीक से पालन करिये।

 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 40 लोगों का नाम है. अब सज्जन सिंह वर्मा ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर तंज कसा है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी में आकर सिंधिया की जो स्थिति हो रही है उसे लेकर राहुल गांधी के दिल में दर्द है. सिंधिया को अपनी अहमियत का आकलन करना ही चाहिए था. इंडिया का पद एक पार्षद से भी छोटा कर दिया गया है. बता दें कि जब सिंधिया कांग्रेस में थे तो उनका नाम कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में टॉप पर हुआ करता था.
 पर फिर वह भाजपा में आए तो मध्य प्रदेश उपचुनाव के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में उन्हें दसवें स्थान पर रखा गया और बंगाल चुनाव में स्टार प्रचारक की लिस्ट से उन्हें नदारद कर दिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button