ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

झाबुआ : आदिवासी महिला के साथ हुई दरिंदगी पर बोले विक्रांत भूरिया, अपराधियों को मिल रहा है सरकार-प्रशासन का संरक्षण

भोपाल : गुरुवार को झाबुआ के रायपुरिया थाना क्षेत्र के रूपारेल में एक आदिवासी महिला और उसके पति के साथ मारपीट का मामला सामने आया। दबंगों ने पहले आदिवासी महिला को लाठियों से खूब पीटा और फिर उसे सरेआम निर्वस्त्र कर डाला। महिला का बीचबचाव कर रहें पति को भी दबंगों ने जमकर पीटा। जिसमें वो दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना के सामने आते ही विपक्ष सत्ताधारी दल भाजपा पर हमलावर हो गया। कमलनाथ से लेकर तमाम दिग्गज नेताओं ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला।

इसी कड़ी में आज मध्यप्रदेश के युवा कांग्रेस अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने शिवराज सरकार पर करारा निशाना साधा है। डॉ विक्रांत भूरिया ने ट्वीट करते हुए लिखा की “झाबुआ की पेटलावद विधानसभा में हुई महिला के साथ निर्दयी घटना बेहद शर्मनाक है, मैं इसकी घोर निंदा करता हूँ। ये घटना दर्शा रही है मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है क्योंकि सरकार और प्रशासन का पूरी तरह से अपराधियों और माफियाओं को संरक्षण मिल रहा है”।

बता दे कि  आरोपियों ने आदिवासी महिला को बुरी तरह घसीटते हुए मोटर साइकिल पर अगवा करके ले जाने के भी भरपूर प्रयास किया, लेकिन महिला व उसके पति के जबरदस्त विरोध के चलते वे महिला को अपने साथ नहीं ले जा पाए। इसी बीच किसी की सूचना पर 100 डॉयल आ गई तो दंबगों को वहां से रवाना होना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button