सभी खबरें

जबलपुर: 24 घंटे 49 संक्रमित, नहीं रुक पा रहा संक्रमण

जबलपुर:24 घंटे 49 संक्रमित, नहीं रुक पा रहा संक्रमण

जबलपुर।
जबलपुर में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा। गुरुवार को 24 घंटे में 49 संक्रमितों ने आंकड़े को 1179 पर पहुंचा दिया। कल बुधवार की शाम छह बजे से आज गुरुवार की शाम छह बजे तक बीते चौबीस घण्टे के दौरान मिले 49 पॉजिटिव व्यक्तियों को मिलाकर कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 1179 हो गई है । इनमें से 27 की मृत्यु हुई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 374 हो गये हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त होने पर आज गुरुवार को 11 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है। इनमें से चार व्यक्तियों को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से, एक को सुखसागर कोविड केयर सेंटर से और होम आईसोलेशन में रहकर कोरोना से स्वस्थ हुए छह व्यक्ति शामिल हैं। आज गुरुवार को डिस्चार्ज किए गए इन 11 व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना से अब तक 778 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं। 

कलेक्टर ने किया मेडिकल का दौरा


मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित स्पाईनल इंज्यूरी सेंटर और राज्य कैंसर संस्थान के नवनिर्मित भवन पहुंचकर कलेक्टर भरत यादव ने गुरुवार को कोरोना मरीजों के उपचार हेतु की यहां की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित, डीन मेडिकल कॉलेज डॉ प्रदीप कसार, सीएमएचओ डॉ रत्नेश कुररिया भी मौजूद थे।
दो नये कन्टेनमेन्ट जोन बने
कोरोना संक्रमण के एक से अधिक प्रकरण मिलने पर शहर में दो नये कन्टेनमेन्ट जोन बनाये गये हैं । नये बनाये गये कन्टेनमेन्ट जोन में झाडू कम्पनी श्रीनाथ मन्दिर तमरहाई चौक के आसपास का प्रभावित क्षेत्र  तथा ललित कॉलोनी घमापुर के आसपास का प्रभावित क्षेत्र शामिल है। जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव नये कन्टेनमेन्ट जोन बनाने का आदेश आज जारी कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button