सभी खबरें

अभी तो इंटरवल हुआ है, वापसी करेगी हमारी सरकार, चिंता की बात नहीं, मैं सौदेबाज़ी नहीं करता – कमलनाथ

मध्यप्रदेश – कोरोना संकटकाल (Corona Crisis) के बीच मध्यप्रदेश की सियासत गरमाई हुई हैं। उपचुनाव को लेकर प्रदेश में गरमा गर्मी का माहौल हैं। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने एक बयान देकर प्रदेश की सियासत को और गरमा दिया हैं। 

बुधवार को मीडिया (Media) से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि उनका ध्यान विधानसभा उपचुनाव (By Election) की 24 सीट पर हैं। कमलनाथ ने कहा कि उम्मीद है कि उपचुनाव में 20 सीट पर कांग्रेस (Congress) जीतेगी। उन्होंने ये भी कहा कि अभी तो इंटरवल (Interval) हुआ हैं। हमारी सरकार सत्ता में फिर से वापसी करेगी। 

इस दौरान कमलनाथ ने केंद्र की मोदी और राज्य की शिवराज सरकार (Modi And Shivraj Government) पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 20 लाख करोड़ के पैकेज में वो पैसा भी बता दिया, जो रकम चांद पर जाने के लिए हैं। मोदी जी को वेबसाइट पर सार्वजनिक करना चाहिए कि किस उद्योगपति को कितने रुपए दिए। कंपनी का नाम और नंबर भी बताना चाहिए।

इसके अलावा कमलनाथ ने कहा कि भाजपा नेताओं ने विधायकों (MLAs) की खरीद फरोख्त की हैं। मध्य प्रदेश की जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी। चिंता की कोई बात नहीं हैं। मैं सौदेबाजी नहीं करता हूँ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button