सभी खबरें

BJP सांसद के घर के पास मिले कोरोना मरीज़, इलाके को नहीं किया गया सील, सांसद बोले, कैसे बनूंगा लोगों का मसीहा

मध्यप्रदेश/इंदौर – मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) से एक खबर सामने आई है जहां शहर की मनीषपुरी कॉलोनी (Manishpuri Colony) में भाजपा संसाद शंकर लालवानी (BJP MP Shankar Lalwani) के घर के पास दो कोरोना के पॉजिटिव केस (Corona Positive Case) मिले हैं। लेकिन प्रशासन ने इसे कंटेनमेंट जोन (Containment Area) नहीं बनाया। न ही इस इलाके में रास्ते बंद किए गए, क्योंकि ये भाजपा सांसद का इलाका हैं।

जबकि कंटेनमेंट नियम के मुताबिक, कंटेनमेंट जोन के तीन किलोमीटर के दायरे को पूरी तरह सील (Seal) कर दिया जाता हैं। यहां किसी भी तरह की आवाजाही नहीं होती, लेकिन सबसे संक्रमित शहर इंदौर में सांसद ही वजह से ऐसा नहीं हो पा रहा हैं।

बता दे कि सांसद के घर के पास मरीज मिले हैं। बावजूद इसके न तो इसे कंटेनमेंट जोन बनाया गया है न पुलिस तैनात की गई हैं। लोग बेरोकटोक इलाके से निकल रहे हैं और यहां के लोग भी दूसरे इलाकों मे जा रहे हैं जिससे संक्रमण (Corona Infection) फैलने की संभावना बढ़ गई हैं।

क्या बोले सांसद

कंटेनमेंट जोन न बनाए जाने पर भाजपा सांसद का कहना है उन्हें अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर लोगों से मिलना और जनसंपर्क करना पड़ता हैं। लोगों को एहसास कराना पड़ता है कि संकट की इस घड़ी में वे उनके लिए मसीहा बनकर आए हैं।

भाजपा सांसद के मुताबिक उन्हें घर से बार बार निकलना पड़ता है और लोगों की खैर खबर लेनी पड़ती हैं। अधिकारियों की बैठक में जाना पड़ता हैं। इसलिए शायद इस इलाके को सील नहीं किया गया हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button