सभी खबरें

भोपाल में बदमाशों ने गुंडे पर सरेआम चलाई तलवारें, वीडियो हुआ वायरल 

  • बदमाशों ने गुंडे पर सरेआम चलाई तलवारें
  • समझौता कराने के बहाने बदमाशों ने गुंडे को बुलाया
  • पैसे न देने की वजह से चली तलवार 

भोपाल/स्वाति वाणी:-
भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में सरेआम बीच सड़क पर तलवारें चलीं। यहाँ समझौता कराने के बहाने बदमाशों ने गुंडे को बुलाया, कहा- 500 रुपए दे दो। गुंडे के मना करने पर सड़क पर घेरकर तलवार से हमला किया। इसे देखकर घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गुंडों का मामला होने की वजह से कोई बचाने नहीं आया
ये घटना चार दिन पुरानी है। इसका वीडियो अब सामने आया है। वायरल वीडियो में चार बदमाश गुंडे पर तलवार से हमला करते हुए दिख रहे हैं। गुंडे नौशाल लूली को बदमाश पप्पू पाउडर ने समझौते के लिए बुलाया था। नौशाद एमपी नगर का गुंडा है। पाउडर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर लूली पर बीच सड़क तलवार से हमला कर दिया। गुंडों से जुड़ा का मामला होने की वजह से कोई बचाने नहीं आया।
  
पैसे न देने की वजह से चली तलवार 
जहांगीराबाद टीआई वीरेन्द्र चौहान के मुताबिक अर्जुन नगर निवासी नौशाद लूली मोटर वाइंडिंग का काम करता है। उसका अपराधिक रिकार्ड भी है। नौशाद ने पुलिस को बताया कि 3 अगस्त को दोपहर करीब चार बजे उसे सलमान ने फोन कर स्लाटर हाउस के पास मिलने के लिए बुलाया। थोड़ी देर बाद वह मौके पर पहुंचा। जहां पप्पू पाउडर, नफीस, अरमान ने उससे कहा कि 500 रुपए दे दो समझौता हो जाएगा। जब नौशाद ने पैसे देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button