सभी खबरें

मैं राजनीति के बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं जानती, बस चाहती हूं राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें – दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली – रविवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हुई हिंसा के बाद देशभर में इसका विरोध किया जा रहा हैं। यहां तक की इस हिंसा का विरोध बॉलीवुड जगत के सितारें भी कर रहे हैं। मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हिंसा के शिकार हुए छात्रों से मिलने के लिए जेएनयू कैंपस पहुंचीं। उनके वहां पहुंचते ही लोगों ने इसे राजनीति बताया तो कुछ ने इसे उनकी फिल्म प्रमोशन का तरीका बताया। वहीं कुछ नेताओं ने इसका विरोध जताया। 

इस दौरान दीपिका ने कहा था की – 'यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं। यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें। उन्होंने कहा था की यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं।  

बताते चले की साल 2010 में दीपिका ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमे उन्होंने इस बात का ज़िक्र किया था कि वो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहती हैं। राहुल गांधी की खासियत के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा था कि वो यूथ के साथ अच्छे से जुड़ते हैं और उनकी सोच व विचार पारंपरिक भी है, साथ ही भविष्यवादी दृष्टिकोण भी हैं। देश के लिए यह महत्वपूर्ण हैं। 

दीपिका ने कहा था, 'मैं चाहती हूं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें। 

उस दौरान उन्होंने ये भी कहा था, मैं राजनीति के बारे में ज्यादा कुछ जानती नहीं हूं, पर जो भी थोड़ा बहुत देखती हूं टीवी पर, राहुल गांधी जो कर रहे हैं वो हमारे देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं। उम्मीद है एक दिन वो खुद प्रधानमंत्री बन जाएंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button