सभी खबरें

पहली बार इस गाने में साथ डांस करते नज़र आएंगे ऋतिक-टाइगर

 

डांस के लीजेंड यानी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff) और ऋतिक रोशन(Hrithik roshan) जहां अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए बहुत मशहूर हैं वहीं उनके डांस के दीवानों की भी कोई कमी नहीं है। दोनों एक्टर्स ही ज़ोरदार डांस के लिए फेमस है ,तो ज़रा सोचिये की दोनों लीजेंड जब एक साथ डांस करेंगे तो कितना मज़ा आएगा। जी हाँ आपने सही सुना ऋतिक रोशन(Hrithik roshan) और टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff) पहली बार एक साथ डांस करने जा रहे है। बता दे की जल्दी ही फैन्स को मिलेगा मौका इन दोनों एक्शन-डांस पावर हाउस को एक साथ देखने का। दोनों की फिल्म वॉर 2(War 2) अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है,सिद्धार्थ आनंद(Siddharth anand) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन(Hrithik roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) का फेस ऑफ दिखाया जाएगा। ताजा खबर ये है कि इसी फिल्म में दोनों गाने “जय जय शिव शंकर”(Jay Jay shiv shankar)पर साथ में थिरकते नजर आएंगे। 

बता दे की दोनों एक्टर्स पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। फिल्म का ट्रेलर देख कर ये अंदाज़ा लगाया ही जा सकता है की फिल्म में एक्शन बहुत है। दोनों ही एक्टर्स काफी ज़बरदस्त लग रहे है। गाने का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।  इसे टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff) ने ट्विटर पर शेयर किया है,YRF ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “ऋतिक रोशन(Hrithik roshan) और टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff) डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए साथ में आ रहे हैं।  टीम ऋतिक(Hrithik)और टीम टाइगर(Tiger) तैयार हो जाइए जय जय शिव शंकर के साथ झूमने के लिए.” होली थीम वाले इस सॉन्ग में टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff) और ऋतिक रोशन(Hrithik roshan) साथ में होली मनाते नजर आएंगे।  जारी किए गए पोस्टर में दोनों गुलाल से रंगे हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दोनों एक्टर काफी कूल लग रहे है। 

दोनों के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है ये , दोनों साथ थिरकते नज़र आएंगे इस गाने से ये उम्मीद है की एक्टर्स के साथ साथ दर्शक भी इस गाने पर झूमते नज़र आएंगे।  

लुक की बात करे तो ऋतिक रोशन(Hrithik roshan) ने जहां कुर्ता पहना हुआ है वहीं टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff) सिर्फ गंजी पहने नजर आ रहे हैं। निर्देशक सिद्धार्थ(Siddharth) ने बताया कि कंपोजर विशाल(Vishal) और शेखर(Shekhar) से जब उन्होंने इस गाने के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, “ये सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि एक जिम्मेदारी है।  मुझे लगता है कि ये ईश्वर और ऋतिक(Hrithik) व टाइगर(Tiger) के फैन्स का आशीर्वाद है कि हम इस गाने को इतना व्यापक बना पाने में कामयाब रहे हैं कि ये किसी एंथम जैसा लगता है.”

जानकारी के मुताबिक ये गाना बहुत मेहनत से  कोरिओग्राफ किया गया है।  इस गाने में तकरीबन 500 बैकग्राउंड डांसर्स ने डांस किया है।  इस गाने को ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए डांस के माहिर ऋतिक(Hrithik) और टाइगर(Tiger) ने साथ में तकरीबन 3 हफ्ते तक प्रैक्टिस की है। सिद्धार्थ(Siddharth) ने गाने के लिरिक्स की पहली लाइन खोलते हुए कहा कि गाने की लाइन जय जय शिव शंकर आज मूड है भयंकर मुझे एक्साइटेड कर देती है। बता दे कि ऋतिक (Hrithik) टाइगर(Tiger)की इस फिल्म में बेहिसाब एक्शन सीन्स और स्टंट शामिल किए गए हैं। 

फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है , टाइगर(Tiger) और ऋतिक(Hrithik) के फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म का ट्रेलर देख कर लगता है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस  ताबड़तोड़ कमाई करेगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button