सभी खबरें

गृहमंत्री की चेतावनी हुई बेअसर, विधायक पुत्र ने नहीं किया सरेंडर 

इंदौर/प्रियंक केशरवानी:- मध्य प्रदेश के उज्जैन की बड़नगर विधानसभा से कांग्रेसी विधायक के बेटे करण मोरवाल पर एक युवती की शिकायत पर इंदौर की महिला थाना पुलिस ने बलात्कार एवं विभिन्न गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था. जिसके बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विधायक पुत्र को खुली चेतावनी दी थी कि करण मोरवाल सरेंडर कर दे नहीं तो ऐसी कार्यवाई करेंगे कि नज़ीर बन जाएग, इस चेतावनी का भी कोई असर नहीं हुआ। 

इंदौर के आईजी श्री हरिनारायण चारि मिश्र ने करण मोरवाल पर 25000 का इनाम घोषित किया है. शनिवार को उसकी तलाश में 20 पुलिसकर्मियों की टीम ने उसके पिता, विधायक एवं कांग्रेस नेता मुरली मोरवाल के घर छापामार कार्यवाई करके तलाशी अभियान चलाया पुलिस सूत्रों का कहना है कि विधायक मुरली मोरवाल ने सोमवार तक का समय मांगा है। 

वहीँ महिला थाना टीआई ज्योति शर्मा ने बताया कि फरार इनामी करण मोरवाल की गिरफ्तारी के लिए हम हर संभव प्रयास कर रहे है. हमें सूचना मिली कि वह कबीरपंती स्थित मुरली मेंशन में अपने पिता के घर आया हुआ है इस सूचना पर कार्यवाई करते हुए बड़नगर थाने की पुलिस ने विधायक के घर तलाशी अभियान चलाया। लेकिन वह नहीं मिला इसके बाद करण के मैरिज गर्दन ओंकार लीला पर छापे की कार्यवाई की गई। 

इधर दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों का कहना है कि विधायक मुरली मोरवाल और पुलिस अधिकारियोंके बीच बातचीत हो गई है. सुप्रीम कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की गई थी. सोमवार को उसकी सुनवाई है यदि जमानत मिल जाती है तो ठीक, नहीं मिली तो सरेंडर कर देंगे।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button