गृहमंत्री अमित शाह बोले, 5 सरकार गिराने के बाद छठी सरकार भी गिरा देंगे, थोड़ा धैर्य रखिए.......

गृहमंत्री अमित शाह बोले, 5 सरकार गिराने के बाद छठी सरकार भी गिरा देंगे, थोड़ा धैर्य रखिए.......

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है, जिसके बाद से प्रदेश में एक बार फिर हलचल तेज़ हो गई हैं। दरअसल, शनिवार को सीएम गहलोत वर्चुअल रूप से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर बड़ा हमला बोला और कहा कि राजस्थान में सरकार गिराने का खेल फिर से शुरू होने वाला हैं। 

सीएम गहलोत ने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि वे 5 सरकार गिराने के बाद छठी सरकार भी गिरा देंगे थोड़ा धैर्य रखिए। ये बात खुद हमारे विधायकों ने मुझे कही। गहलोत ने कहा कि भाजपा को शर्म आनी चाहिए। 

राजस्थान में जो घटनाक्रम हुआ उस पर उन्होंने कहा कि पूरे घटनाक्रम के अजय माकन गवाह रहे हैं। वे 34 दिन तक होटल में हमारे विधायकों के साथ थे। अशोक गहलोत ने देश के गृहमंत्री अमित शाह पर आरोप लगाया कि हमारे विधायकों को बैठाकर चाय-नमकीन खिला रहे थे गहलोत ने कहा कि लोग खुद हमारे विधायकों को फोन करके कहते थे कि चाहे 2 माह लग जाए, चिंता ना करें लेकिन कांग्रेस सरकार नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला, अविनाश पांडे यहां आकर बैठ गए। उन्होंने हमारे नेताओं को बर्खास्त करने का सही फैसला किया। तब जाकर कहीं सरकार बची। पूरे राजस्थान की जनता चाहती थी कि सरकार नहीं गिरनी चाहिए। गहलोत ने कहा कि महाराष्ट्र में भी सरकार गिराने की चर्चाएं हैं।