ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

MP में बिगड़ी स्वास्थ व्यवस्था: सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही, डिलीवरी के बाद बिना बताए महिला को किया रेफर

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश सरकार उत्तम स्वास्थ व्यवस्थाओं को लेकर लाख दावे करती है। लेकिन सारे दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के बुरहानपुर जिला अस्पताल से सामने आया है। जहां डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां एक महिला की नॉर्मल डिलीवरी के बाद डॉक्टर ने परिजनों को बिन बताए महिला को खंडवा रेफर कर दिया। वहीं परिजनों का आरोप है कि डिलीवरी के बाद महिला पूरी तरह से स्वस्थ थी फिर भी दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया। मामले की जानकारी लगते ही परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

ये था पूरा मामला
आपको बता दें कि बुरहानपुर जिला अस्पताल में एक परिवार महाराष्ट्र के रावेर से महिला की डिलीवरी करवाने पहुंचा था। महिला निकिता की नॉर्मल डिलीवरी के बाद डॉक्टर ने बिना सूचना दिए एंबुलेंस बुलाकर खंडवा रेफर कर दिया। वहीं परिजनों का कहना है कि डिलीवरी के बाद महिला पूरी तरह स्वस्थ थी। फिर भी बिना बताये उसे रेफर कर दिया। जिसके बाद डॉक्टर की मनमानी से नाराज परिजनों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button