सभी खबरें

Cricket : हार्दिक पंड्या ने कर दी वापसी की घोषणा, पहले ही मैच में किया बड़ा कमाल

Bhopal Desk, Gautam : पांच महीने से अधिक समय के बाद अपना पहला प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच खेलते हुए, हार्दिक पांड्या ने दिखाया कि क्यों उन्हें सर्वश्रेष्ठ ऑल राउंडर माना जाता है। हार्दिक पंड्या ने DY Patil cup 2020 में रिलायंस 1 की तरफ से खेलते हुए 3 छक्कों की मदद से 25 गेंदों में 38 रन लिए साथ ही अपनी बोलिंग में दमदार प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट भी लिए। उनकी इस हरफनमौला प्रदर्शन के बदौलत रिलायंस 1 ने बैंक ऑफ़ बरौदा पर शानदार जीत दर्ज की।

हार्दिक पिछली बार सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 श्रुंखला में भारत के लिए खेले थे। लेकिन पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण वे टीम से बाहर हो गए थे। इसके वजह से पिछले साल उन्हें सर्जरी भी करवानी पड़ी थी। लेकिन शुक्रवार को हार्दिक ने दिखा दिया की वे अब वापसी के लिए तैयार हैं।

डीवाई पाटिल टी 20 कप में रिलायंस 1 की ओर से नं .4 पर बल्लेबाजी करने के लिए आए, हार्दिक ने 25 गेंदों में 38 रन बनाकर रिलायंस को 8 विकेट पर 150 रन बनाने में मदद की। उम्मीद है कि भारतीय टीम प्रबंधन और हार्दिक पांड्या के लाखों प्रशंसकों को यह पारी जरूर खुश कर देगा। उन्होंने अपनी पारी में चार छक्के और चार चौके मारे, यह स्पष्ट संकेत देता है कि लंबे समय तक क्रिकेट से दूर होने के बावजूद उन्होंने अपना कोई समय नहीं गंवाया है।

गेंद के साथ भी पांड्या प्रभावशाली थे। अपने 3.4 ओवरों में, पांड्या ने केवल 26 रन दिए और बैंक ऑफ बड़ौदा की बल्लेबाजी को ध्वस्त करने के लिए तीन विकेट भी चटकाए। पांड्या का प्रदर्शन महत्वपूर्ण समय पर आया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि चयनकर्ता उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में जगह देते हैं या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button