सभी खबरें

Guna Firing Case : CM का बड़ा एक्शन, ग्वालियर आईजी अनिल शर्मा को हटाया

भोपाल : गुना : मध्यप्रदेश के गुना में देर रात हुई पुलिस-शिकारियों के बीच भिड़ंत में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। अब इस मामलें में सीएम शिवराज ने बड़ा एक्शन लिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर आईजी अनिल शर्मा को गुना प्रकरण में देरी से पहुंचने और लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से हटाने का आदेश दिया है।

इसके अलावा सीएम शिवराज ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि गुना की गोलीबारी में शहीद हुए पुलिस के तीनों अधिकारी/ कर्मचारियों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपए की अनुग्रह राशि प्रदान की जाएगी। साथ ही परिवार से एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की भी बात कही। सीएम ने कहा की – अंतिम संस्कार में जिलों के प्रभारी मंत्री शामिल होंगे।

सीएम शिवराज सिंह ने कहा की हमारे पुलिस के जवानों ने शहादत दी है। अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी, जो इतिहास में उदाहरण बनेगी। अपराधियों की लगभग पहचान हो गई। जांच चल रही है। अपराधी किसी भी कीमत पर नहीं बचेंगे।

ये है मामला

गौरतलब है कि गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा को आरोन के सगा बरखेड़ा की तरफ से बदमाशों के जाने की सूचना मिली थी, इसके बाद उनकी घेराबंदी के लिए 3-4 पुलिस टीम लगाई गई थी और देर रात शहरोक के जंगल में 4-5 बाइक से बदमाश जाते हुए दिखे तो पुलिस ने घेराबंदी कर दी, इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें इसमें सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button