सभी खबरें

अगर कांग्रेस पार्टी में इतनी ताकत होती तो मोदी अभी सत्ता में नहीं होते- गुलाम नबी

नई दिल्ली/ आयुषी जैन-
जामिया यूनिवर्सिटी में हुई घटना पर विपक्षी नेताओं की प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें कांग्रेस के नेता गुलाम नबी ने कहा- जामिया विश्वविद्यालय में छात्रों को टॉयलेट में घुसकर पुलिस ने मारा। हमारे समय भी छात्रों के आंदोलन होता था लेकिन उस समय बिना किसी वाइस चांसलर और प्रिंसिपल की इजाजत से परिसर के अंदर नहीं जा सकती थी. अगर वाइस चांसलर ने पुलिस को अंदर घुसने की इजाजत नहीं दी थी, तो फिर पुलिस घुसी कैसे?? इस पर केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए। छात्राएं बचाओ-बचाओ चिल्ला रही थी, ऐसी घटना की हम कड़ी निंदा करते हैं.

यहाँ हो रहे हैं प्रदर्शन-
देश के कई इलाकों में छात्रों के प्रदर्शन चल रहे हैं.
केरल, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, कोलकाता, आजमगढ़, सूरत, वाराणसी, सीमांचल, औरंगाबाद, बिहार, मुंबई, कानपुर और नॉर्थ ईस्ट में प्रदर्शन हो रहे हैं. कई जगहों पर इंटरनेट सेवाएं को बंद कर दिया गया और जैसे कश्मीर में एडवाइजरी की गई थी वैसा ही देश में चल रहा है.

देश में इतनी जगहों पर उग्र प्रदर्शन चल रहा है, पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं- कि कांग्रेस करा रही है. तो मैं यही कहना चाहता हूं अगर कांग्रेस पार्टी में इतनी ताकत होती तो आप अभी सत्ता में नहीं होते। इन विरोध प्रदर्शनों की जिम्मेवार सत्तारूढ़ पार्टी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button