सभी खबरें

संबित पात्रा से "एक ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं" पूछने वाले गौरव वल्लभ, CM रघुबर दास के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव 

  • CM रघुबर दास के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे गौरव वल्लभ
  • बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से पूछा था 'एक ट्रिलियन में कितने होते हैं जीरो' 
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था वो वीडियो 

नई दिल्ली : झारखंड विधानसभा चुनाव नज़दीक आ रहे है, ऐसे में सभी पार्टियां अपने अपने उम्मीदवार घोषित कर रहीं हैं। इसी कड़ी में शनिवार शाम को कांग्रेस ने राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रोफेसर गौरव वल्लभ (Gourav Vallabh) को मुख्यमंत्री रघुबर दास के खिलाफ मैदान में उतार दिया। ये वहीं गौरव वल्लभ (Gourav Vallabh) है जो कुछ दिनों पहले चर्चा का विषय बने हुए थे। 

दरअसल, एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान उनकी बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से तीखी बहस हो गई थी और गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से पूछा था कि ‘एक ट्रिलियन में कितने शून्य' होते हैं। गौरव वल्लभ का संबित पात्रा से सवाल पूछने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब कांग्रेस ने उन्हें मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनावी मैदान में उतार दिया हैं। 

बता दे की वल्लभ को जमशेदपुर-पूर्व से उम्मीदवार बनाया गया हैं। इस विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री रघुबर दास वर्तमान में विधायक हैं। सीएम के ख़िलाफ़ उम्मीदवार बनाए जाने पर वल्लभ ने कांग्रेस का आभार जताया। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए लिखा की कांग्रेस पार्टी ने मुझे झारखंड के जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट से सीएम रघुवर दास जी के खिलाफ उम्मीदवार घोषित किया है। मैं पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता व पदाधिकारियों का मुझ पर भरोसा जताने के लिए कोटि-कोटि आभार प्रकट करता हूं। भरोसा दिलाता हूँ की आपके विश्वास पर हमेशा खरा उतरूँगा।

गौरतलब है कि झारखण्ड में चुनाव 5 चरणों में होंगे। जिसमे मतदान 30 नवंबर, 7 दिसंबर, 12 दिसंबर, 16 दिसंबर और 20 दिसंबर को होगा। जबकि 23 को परिणाम घोषित होंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button