तापसी-अनुराग सहित 4 बॉलीवुड हस्तियों के ठिकानों पर पड़ा छापा

तापसी-अनुराग सहित 4 बॉलीवुड हस्तियों के ठिकानों पर पड़ा छापा

तापसी-अनुराग सहित 4 बॉलीवुड हस्तियों के ठिकानों पर पड़ा छापा

मुम्बई:   तापसी, अनुराग सहित 4 बॉलीवुड हस्तियों के  ठिकानों पर मुंबई और पुणे में बुधवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ा। इनमे एक्ट्रेस तापसी पन्नू, निर्माता अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना शामिल है। दोनों शहरों में 30 जगह आईटी की सर्च चल रही है। दरअसल आयकर विभाग को फैंटम फिल्मस कंपनी के कामकाज और लेन-देन में गड़बड़ी का शक है। यह छापेमारी फैंटम फिल्मस  से जुड़ी है। निर्देशक अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू से पुणे के होटल में आयकर विभाग की टीम पूछताछ कर रही है। इसमें कई और बड़े नाम सामने आ सकते है। 
तापसी, अनुराग से पूछताछ रात 11 बजे तक खत्म हुई। आयकर विभाग की तलाशी इनके घर आगे  भी जारी रहेगी। तापसी और अनुराग के अलावा  मधु मंटेना, विकास बहल और कई अन्य के यहां भी कार्रवाई जारी रहेगी।  जानकारी के मुताबिक जांच पूरी होने में 3 दिन लग सकते है। 
बताया जा रहा है कि छापे का कारण फैंटम फिल्मस कंपनी है। इसे अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल ने 2010 में लॉन्च किया था। 2018 में विकास बहल पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद कंपनी बंद होने के साथ चारों पार्टनर अलग हो गए थे। 
इन चारों पर आरोप है कि फेंटम फिल्मस से हुई कमाई का सही से ब्यौरा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को नही दिया गया और इसे कमतर दिखाया गया।