सभी खबरें

गूंगी गुड़िया है मालिनी गौड़, इंदौर की जनता पर मुझे आता है तरस – पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ

मध्यप्रदेश/इंदौर – गुरुवार को इंदौर में नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी कर रही कांग्रेस ने कार्यकर्ता सम्मेलन किया था। इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ के बोल बिगड़ गए और उन्होंने इंदौर की पूर्व मेयर बीजेपी नेता मालिनी गौड़ को लेकर एक विवादित टिपण्णी कर डाली। उन्होंने मालिनी गौड़ पर टिपण्णी करते हुए कहा कि इंदौर की जनता ने एक गूंगी गुड़िया को आपने महापौर और विधायक के रूप में रखा हैं। मुझे इंदौर की जनता के ऊपर तरस आता है कि आपने कैसे व्यक्ति को इंदौर की बागडोर संभालने के लिए दी है। 

उन्होंने कहा मुझे इंदौर के ऊपर आश्चर्य होता है कि आप लोगों ने जिन्हें महापौर का चुनाव जिताकर भेजा मेरे साथ अभी वो विधानसभा में विधायक हैं। इंदौर जैसी आर्थिक राजधानी में महापौर औऱ विधायक बनना और इंदौर के मुद्दे विधानसभा में नहीं रखना, इंदौर की बातें लोगों के बीच में नहीं रखना इससे बड़ा ही आश्चर्य होता हैं।

निकाय चुनाव से पहले पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ के इस बयान ने नया बखेडा़ खड़ा कर दिया हैं। सत्ताधारी भाजपा एक बार फिर कांग्रेस पर हमलवार हो चली हैं। राज्य के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने साधौ के बयान की कड़ी निंदा करते हुए इस अशोभनीय टिप्पणी बताया। उन्होंने कहा कि विजयलक्ष्मी साधौ को एक बहन के प्रति एक मातृ शक्ति पर इस तरह की टिप्पणी बिलकुल नहीं करना चाहिए। ये टिप्पणी उन पर भी जाती हैं। 

मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा ये बडे़ दुख की बात है कि मध्यप्रदेश का वर्तमान मुख्यमंत्री बेटी की पूजा करता है वहीं एक पूर्व मुख्यमंत्री महिला को आइटम बोलता हैं। मालूम हो कि विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा नेता इमरती देवी को आइटम कहा था, जिस पर काफी बवाल मचा था। ऐसे में नगरीय निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी को घेरने का मौका दे दिया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button