सभी खबरें

दमोह सीट हारने के बाद BJP में बवाल, अब पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने पूछा ये गंभीर सवाल, सीधा-सीधा CM पर वार…

मध्यप्रदेश/जबलपुर/दमोह – मध्यप्रदेश के दमोह उपचुनाव में हार का मुंह देखने वाली भाजपा में अंतर कलह और दर्द उभरकर सामने आने लगा हैं। दरअसल, रविवार को दमोह सीट पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित किए गए जिसमें कांग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन को भारी मतों से जीत हासिल हुई। अजय टंडन ने बीजेपी के राहुल लोधी को 17089 मतों से पराजित किया।

चुनाव हारने के बाद राहुल लोधी ने हार के लिए पूर्व मंत्री जयंत मलैया को जिम्मेदार ठहराया हैं। उन्होंने कहा कि मलैया परिवार ही मूल रूप से चुनाव हराने का जिम्मेदार हैं। मलैया जी के पास पूरे शहर की जिम्मेदारी हैं। हम उनके वार्ड से भी हार गए। राहुल लोधी ने इसपर कार्यवाही करने की मांग की थी।

वहीं, शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जयंत मलैया को कारण बताओ नोटिस जारी किया। साथ ही उनके बेटे सिद्धार्थ मलैया समेत पांच दमोह के मंडल अध्यक्ष को प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया।

आब इन सबके बीच प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रहे और वर्तमान बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट करके हार के जिम्मेदारों से सवाल पूछा हैं। उन्होंने ट्वीट करके पूछा है कि क्या टिकिट बांटने वाले और चुनाव के प्रभारी भी इस हार की जिम्मेदारी लेंगे? 

यह सीधा सीधा पार्टी संगठन, मुख्यमंत्री और मंत्री भूपेंद्र सिंह के ऊपर वार है क्योंकि भूपेंद्र सिंह के ऊपर ही चुनाव प्रभार था। बीजेपी एक अनुशासित पार्टी मानी जाती है और एक विधायक का इस तरह का खुलेआम पार्टी के खिलाफ ट्वीट करना यह बताता है कि किस कदर पार्टी के अंदर असंतोष खलबला रहा हैं।

इस से पहले राहुल लोधी के इन आरोपों पर पूर्व मंत्री जयंत मलैया ने कहा कि राहुल के खिलाफ जनता में आक्रोश था। जयंत मलैया ने कहा कि दल बदल और उनका परफार्मेंस खराब था। सोची समझी साजिश के साथ राहुल ने मेरा नाम लिया हैं।

मलैया ने कहा, जहां सीएम व प्रदेश अध्यक्ष ने सभाएं की, वहां भी भाजपा को हार मिली। प्रहलाद पटेल के क्षेत्र में भी पार्टी को समर्थन नहीं मिला। जनता पहले ही मन बना चुकी थी कि किसे वोट देना हैं। पार्टी जनता की नब्ज समझने में भूल कर गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button