सभी खबरें

आगर:- टीआई से तू-तू, मैं-मैं विधायक पर पड़ गया भारी, विधायक विपिन वानखेड़े समेत 50 लोगों पर हुई FIR, यहां जानें पूरा मामला

विधायक विपिन वानखेड़े और बडौद टी आई जतन सिंह मंडलोई से जमकर हुआ विवाद   
कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े के खिलाफ पुलिस टीआई ने कराई एफआईआर दर्ज
 विधायक ने बडौद थाने पर समर्थकों के साथ जाकर किया था जमकर हंगामा

द लोकनीति डेस्क:गरिमा श्रीवास्तव 
आगर विधानसभा से कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक विपिन वानखेड़े और बडौद टी आई जतन सिंह मंडलोई से जमकर विवाद हुआ, कार्यकर्ता पर दर्ज प्रकरण से नाराज विधायक ने पुलिस पर भाजपा की दलाली का आरोप लगाया बात इतनी बढ़ गई कि देखते ही देखते तू-तू मैं-मैं होने लगी.. 

बढ़ते विवाद के कारण विपिन वानखेड़े समेत 50 लोगों पर एफ आई आर दर्ज हुई है.. 

क्या है पूरा मामला –
कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े के खिलाफ पुलिस टीआई ने एफआईआर दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार बडौद टीआई जतन सिंह मंडलोई ने विधायक वानखेड़े सहित 9 नामजद व करीब 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मंगलवार को विधायक ने बडौद थाने पर समर्थकों के साथ जाकर हंगामा किया था, जिसके बाद उन पर शायकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। गत दिनों विघुत विभाग का अमला बड़ौद क्षेत्र के जयसिंहपुरा विघुत वितरण केंद्र के गांवों में अवैध रूप से मोटरों को जब्त किया था। इस मामले में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रेमसिंह तंवर पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण बडौद पुलिस ने विघुत विभाग के जेई उदयभानसिंह किरार की रिपोर्ट पर दर्ज किया था।

वानखेड़े ने बताया पुलिस को बीजेपी का दलाल :-
वानखेड़े ने पुलिस विभाग को भारतीय जनता पार्टी का दलाल बताया है। उन्होंने कहा कि पूरी पुलिस विभाग भाजपा के उँगलियों पर नाचती है। महिलाओं के साथ अभद्रता की जा रही है। इसे कांग्रेस बर्दाश्त नही करेगी। पुलिस ने मेरे साथ भी जो अभद्र व्यवहार किया है उसे मैं विधानसभा में उठाउंगा और थाना प्रभारी पर कार्रवाई कराने की बात भी कही है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button