सभी खबरें

किसानो ने तहसीलदार पर मारपीट करने का गंभीर आरोप

 मध्यप्रदेश/जबलपुर jabalpur( SIHORA) ## गेहूं लेकर मझौली जा रहे ट्रैक्टर चालकों से मारपीट का मामला सामने आया है।  तहसीलदार पर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है और इसके बाद एसडीएम द्वारा मामले की जांच करने की बात कही  है।

 

आरोप है  ग्राम मुरई से मझौली के साइलो बैग ट्रैक्टरों में गेहूं लेकर जा रहे चालकों के साथ मझौली तहसीलदार द्वारा मारपीट की। इस संबंध में  जानकारी के अनुसार मुरई ग्राम से किसानों ने 7 ट्रैक्टर मझौली साइलोटेक के लिए गेहूं लेकर रवाना हुए थे, रास्ते में पोला गांव के पास ही मझौली तहसीलदार  बेवजह ट्रैक्टर चालकों के साथ मारपीट की गई।  पहले कटंगी थाने लाया गया जहां पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालकों को यह कहकर मना कर दिया कि यह मामला मझौली थाना के अंतर्गत का है। अब ट्रैक्टरों को मझौली थाने में खड़ा किया गया जहां से ट्रैक्टर चालकों ने ट्रैक्टर मालिकों को इस पूरी  जानकारी दी गई।

 

 मुरई ग्राम के किसान एवं ट्रैक्टर मालिक मझौली थाना पहुंचे  इस पूरे घटनाक्रम को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए तहसीलदार के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात की। लेकिन मामला एक तहसीलदार से जुड़े होने के कारण पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी जिसके बाद किसानों ने शिकायत पत्र पुलिस को दिया  और इस संबंध में कार्यवाही करने की मांग की गई।

 

इस घटना को लेकर जहां किसानों में नाराजगी व्याप्त है वही पूरे राजस्व अमले में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। किसानों द्वारा रात में हुए इस घटनाक्रम की पूरी जानकारी शिवराय एसडीएम(SDM ) एवं जनप्रतिनिधियों को भी दी गई है। किसानों का कहना है कि इस मामले में दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो । इसे लेकर मझौली थाना प्रभारी समीर खान का कहना है कि मामले में किसानों द्वारा एक शिकायत पत्र दिया गया है और पूरे मामले की सिहोरा एसडीएम (SDM ) द्वारा जांच की जा रही है। उन्होने तहसील कार्यालय स्टाप एवं ट्रेक्टर चालकों के बीच नोकझोक की बात स्वीकारी है और अब जांच की बात की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button