सभी खबरें

यहाँ किसान की हुई मौत और सिंधिया देते रहे भाषण,विरोध में महाराज के महल के बाहर बैठी कांग्रेस ने दिया धरना 

यहाँ किसान की हुई मौत और सिंधिया देते रहे भाषण,विरोध में महाराज के महल के बाहर बैठी कांग्रेस ने दिया धरना 

 

  • पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना -बीजेपी और सिंधिया का अमानवीय चेहरा जनता के अब सामने है 
  • कमलनाथ ने इमरती देवी को लेकर कोई गलत लहजे में बयान नहीं दिया है. सिर्फ सोच का फर्क है.
  • ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के विरोध में कांग्रेस महाराज के महल के सामने धरने पर बैठ गई 

द लोकनीति डेस्क भोपाल 

ग्वालियर : डबरा में रविवार को पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा मंत्री इमरती देवी पर अभद्र टिप्पणी की गई थी, जिसे लेकर आज बीजेपी प्रदेश भर में मौन व्रत कर रही है. इधर ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के विरोध में कांग्रेस महल के सामने धरने पर बैठक गई है.

खंडवा में ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में किसान की मौत के मामले को लेकर कांग्रेस सिंधिया महल के सामने धरने पर बैठी है. कांग्रेसियों का आरोप है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की आमसभा में किसान की मौत हो गई थी और उसके बावजूद भी वे मंच पर भाषण दे रहे थे. सिंधिया ने किसानों के प्रति अमानवीय चेहरा प्रदर्शित किया है.

धरने पर बैठे कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में भाषण चलते रहते हैं और एक किसान की मौत हो जाती है. यहां बीजेपी और ज्योतिरादित्य सिंधिया का अमानवीय चेहरा सामने आता है.

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ ने इमरती देवी को लेकर कोई गलत लहजे में बयान नहीं दिया है. सिर्फ सोच का फर्क है. बीजेपी की सोच में हमेशा से ही गंदगी रही है, इसलिए वो गलत सोच रही है. कमलनाथ सरकार में बीजेपी ने मंत्री इमरती देवी को कई बार अपशब्द बोला है, उसको लेकर बीजेपी अब बात क्यों नहीं कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button