सभी खबरें

Corona Update : भोपाल में 20 नए मरीज़, जबलपुर में 3 साल कि मासूम कोरोना पॉजिटिव

भोपाल डेस्क 

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ राजधानी भोपाल में जहां कोरोना के 20 नए मरीज़ मिले हैं तो वहीं दूसरी तरफ जबलपुर जिले में भी 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिले हैं। सबसे चौकाने वाली बात यह है कि इनमे से एक 3 साल कि मासूम बच्ची भी शामिल है। एनी दो में से एक शिक्षक और एक रेडियोग्राफर बताया जा रहा है।

जबलपुर में अब तक 162

गुरुवार को मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 14 लोगों को कोरोना संक्रमण से मुक्त होने के बाद घर भेज दिया गया, जिसमें 8 लोगों की छुट्टी नई गाइड लाइन के तहत की गई। इस तरह जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 162 हो गई जिसमें 79 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। 

भोपाल में नए मरीज़ 

राजधानी भोपाल में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। शुक्रवार दोपहर राजधानी भोपाल में 20 नए कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। नए मरीजों को मिलाकर आंकड़ा 951 पर पहुंच गया है। नए मरीज पुराने कंटेनमेंट एरिया के बताए जा रहे हैं। इसमें एक परिवार के 3 सदस्य भी शामिल हैं। गुरुवार को 25 नए मामले सामने आने के बाद अब आंकड़ा 931 पर पहुंच गया  उनमें से 6 जहांगीराबाद इलाके के रहने वाले हैं। बाकी शहर के अलग-अलग स्थानों के हैं।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button